सोते हुए शख्स के पास अचानक पहुंचे खतरनाक चीते, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इंंस्टाग्राम पर खतरनाक चीतों का ये वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सोते हुए शख्स के पास अचानक पहुंचे खतरनाक चीते, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वो नियमित अंतराल पर नए-नए वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते हैं. सुनील ग्रोवर ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे पहली नजर में देख लोग काफी डरेंगे, लेकिन असलियत में ये वीडियो काफी प्यारा है. सुनील ने दरअसल, एक शख्स का वीडियो शेयर किया है, जो आराम से सो रहा होता है, लेकिन जब उसकी आंख खुलती है तो उसके साथ-साथ चीते भी आराम फरमा रहे होता हैं. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया प्यारा वीडियो
सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि चीतों का एक समूह सोते हुए शख्स के पास पहुंचता है. फिर शख्स उन्हें खूब प्यार करता है और चीते भी आराम से उसके साथ सो जाते हैं. ये वीडियो इंसान और जानवरों के बीच असीम प्यार का उदाहरण भी प्रस्तुत कर रहा है. वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर का करियर
सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आए. साथ ही वो अमेजन प्राइम वीडियो के कॉमेडी शो 'एलओएल-हंसे तो फंसे' में भी नजर आ रहे हैं. वैसे भी सुनील ग्रोवर सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं. हाल ही में 'तांडव' वेब सीरीज में इस बात की झलक भी देखी गई. 'तांडव' वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर के अलावा सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.