90 साल की हीरोइन, भूत से 50 साल पुरानी दुश्मनी- साउथ से लेकर बॉलीवुड में नहीं बना होगा कुछ ऐसा

इस हॉरर फिल्म का दूसरा पार्ट लगभग 50 साल बाद फिर से आ रहा है. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में लीड हीरोइन 90 साल की हैं जो 1973 की फिल्म में भी नजर आई थीं.

90 साल की हीरोइन, भूत से 50 साल पुरानी दुश्मनी- साउथ से लेकर बॉलीवुड में नहीं बना होगा कुछ ऐसा

The Exorcist Believer Hindi Trailer: इस हॉरर फिल्म में नजर आएंगी 90 साल की हीरोइन

खास बातें

  • 90 साल की फिल्म की हीरोइन
  • 50 साल बाद आ रही है हॉरर फिल्म का दूसरा पार्ट
  • हैलोवीन पर होगी भारत में रिलीज
नई दिल्ली:

यूनिवर्सल पिक्चर्स ने हाल ही में साल की सबसे बड़ी हॉरर फिल्म 'द एक्सॉर्सिस्ट: बिलीवर' का दूसरा ट्रेलर जारी किया. डेविड गॉर्डन ग्रीन निर्देशित 'द एक्सॉर्सिस्ट: बिलीवर' अब 6 अक्तूबर को भारत में रिलीज होगी. ट्रेलर 'द एक्सोरसिस्ट' की खौफनाक दुनिया की झलक दिखाता है. कहानी में ऐसे मोड़ आते हैं जिन्हें आप आते नहीं देखते हैं, अंधेरा जो आपको अपनी ओर खींचता है और एलेन बर्स्टिन की विरासत के साथ, ट्रेलर वादा करता है कि 'द एक्सॉर्सिस्ट: बिलीवर' एक यादगार फिल्म बनने जा रही है. दिलचस्प यह है कि फिल्म की हीरोइन एलेन बर्स्टिन 50 साल पहले आई फिल्म द एक्सॉर्सिस्ट में भी नजर आई थीं और अब 90 साल की उम्र में उन्हें एक बार फिर शानदार अंदाज में एक्टिंग करते हुए देखा जा सकेगा.

एकेडमी पुरस्कार के लिए नामांकित अभिनेत्री एलेन बर्स्टिन के साथ जेनिफर नेटल्स और ऐन डॉड नजर आएंगे. 'द एक्सॉर्सिस्ट: बिलीवर' एक्सॉर्सिस्ट विरासत में एक नया भयानक डरावना अध्याय है. फिल्म में फैन्स की हॉरर की जबरदस्त डोज मिलने वाली है. द एक्सॉर्सिस्ट: बिलीवर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी और भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 6 अक्तूबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द एक्सॉर्सिस्ट का पहला पार्ट 1973 में रिलीज हुआ था और इसको हॉरर प्रेमियों ने काफी पसंद भी किया था. अब पचाल साल बाद एक बार फिर इस सीरीज की फिल्म आ रही है और खौफ का जोरदार तड़का लगने वाला है. हॉलीवुड की एक और हॉरर फिल्म और 90 साल की हीरोइन के साथ, मजा कमाल का रहने वाला है.