विज्ञापन

70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का ऐलान आज, साउथ के इस स्टार का नाम रेस में सबसे आगे

National Film Awards की अनाउंसमेंट आज यानी कि 16 अगस्त को होने वाली है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए आज नामों का ऐलान होगा.

70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का ऐलान आज, साउथ के इस स्टार का नाम रेस में  सबसे आगे
70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार का ऐलान आज
नई दिल्ली:

70th National Film Awards 2024 Winners name announcement: नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2024 की अनाउंसमेंट आज यानी कि 16 अगस्त को होने वाली है. इस समारोह में 1 जनवरी से लेकर 31 दिसंबर 2022 तक आई फिल्मों का सम्मान किया जाएगा. नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया इस कार्यक्रम को प्रेजेंट करेंगे और इसमें 2022 की बेहतरीन परफॉर्मेंसेज और फिल्मों को सम्मानित किया जाएगा. सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की प्रेस कॉन्फ्रेंस में विजेताओं के नाम बताए जाएंगे. इस बार मामूट्टी और ऋषभ शेट्टी में बेस्ट एक्टर के लिए मामला टक्कर का है.

खबर है कि बेस्ट एक्टर की रेस में इन दोनों एक्टर्स के बीच कॉम्पिटीशन तगड़ा है. अब अगर आप इस अनाउंसमेंट के इंतजार में हैं कि जीता कौन को बस तीन बजे तक का इंतजार करिए. इसके बाद आप सोशल मीडिया पर बधाई का सिलसिला शुरू कर सकते हैं. फिलहाल फैन्स में अभी से खासी एक्साइटमेंट है. लोगों को जानना है कि बेस्ट में से कौन बेस्ट निकलता है.

 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की बात करें तो बेस्टर एक्टर का अवॉर्ड पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन को मिला था. जबकि बेस्टर एक्ट्रेस अवॉर्ड आलिया भट्ट को गंगू काठियावाड़ी और कृति सेनन को मिमी के लिए संयुक्त रूप से दिया गया था. जबकि बेस्ट स्पेशल इफेक्ट का पुरस्कार आरआरआर को मिला था. वहीं बेस्ट हिंदी फिल्म का पुरस्कार सरदार उधम को दिया गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का ऐलान आज, साउथ के इस स्टार का नाम रेस में  सबसे आगे
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com