60 लाख का बजट, 8 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई, इस फिल्म में हीरो ने हंसा-हंसाकर दर्शकों के पेट में कर दिया था दर्द

आपको बॉलीवुड की एक ऐसी की फिल्म से रूबरू करवाते हैं, जिसका बजट एक करोड़ रुपये भी नहीं रहा है और जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो उसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की.

60 लाख का बजट, 8 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई, इस फिल्म में हीरो ने हंसा-हंसाकर दर्शकों के पेट में कर दिया था दर्द

इस फिल्म में हीरो ने हंसा-हंसाकर दर्शकों के पेट में कर दिया था दर्द

नई दिल्ली:

एक फिल्म के अंदर दर्शक कई तरह की चीजों को पसंद करते हैं. किसी को फिल्म में एक्शन पसंद आता है तो किसी को फिल्म की कहानी या फिर उसकी कॉमेडी. इनमें से कई कम बजट की फिल्में भी होती हैं, जो पर्दे पर जमकर धमाल मचाती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी की फिल्म से रूबरू करवाते हैं, जिसका बजट एक करोड़ रुपये भी नहीं रहा है और जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो उसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. बॉलीवुड की इस फिल्म का नाम भेजा फ्राई है. इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

फिल्म भेजा फ्राई साल 2007 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रजत कपूर, विनय पाठक, सारिका, रणवीर शौरी और मिलिंद सोमन जैसी कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म भेजा फ्राई में विनय पाठक की कॉमेडी ने दर्शकों के दिलों को खूब जीता था. फिल्म में उनके कॉमेडी अंदाज ने सुर्खियां भी बटोरी थीं. फिल्म भेजा फ्राई का निर्देशन सागर बल्लारी ने किया था. यह फ्रेंच फिल्म Dîner de cons, Le का हिंदी रीमेक थी. यह फिल्म साल 1998 में आई थी.

फिल्म भेजा फ्राई का कुल बजट सिर्फ 60 लाख रुपये था. इस फिल्म ने इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर 8.98 करोड़ रुपये की कमाई की थी. आपको बता दें कि भेजा फ्राई बॉक्स ऑफिस पर इतनी हिट हुई थी कि साल 2011 में इसका सीक्वल बनाया गया था, जिसका नाम भेजा फ्राई 2 था. भेजा फ्राई में विनय पाठक के साथ मनीषा लांबा और केके मैनन सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. भेजा फ्राई 2 को भी दर्शकों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉलीवुड की फिल्म ओपेनहाइमर को लेकर विवाद,फिल्म के दृश्य को लेकर सोशल मीडिया में विरोध