2022 के 5 सुपरहिट गाने जिन्होंने लोगों को झूमने पर किया मजबूर, मिलियन में गए व्यूज

साल 2022 में बॉलीवुड फिल्मों के कुछ गाने बेहद दमदार निकले और हर जगह इन्हें जमकर बजाया गया.

2022 के 5 सुपरहिट गाने जिन्होंने लोगों को झूमने पर किया मजबूर, मिलियन में गए व्यूज

2022 के 5 सुपरहिट गाने

नई दिल्ली :

5 Most Popular Songs of 2022: साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों और उनके कलाकारों के लिए कुछ अच्छा साबित नहीं हुआ. एक तरफ जहां बड़ी बजट की फिल्में भी पिट गईं तो वहीं कुछ सुपरहिट सितारों को चमक भी धीमी हो गई. हालांकि बॉलीवुड फिल्मों के कुछ गाने बेहद दमदार निकले और हर जगह जमकर इन्हें बजाया गया. पार्टीज से लेकर शादियों और पूजा पंडालों तक इन गानों पर लोग जमकर थिरके. इतना ही नहीं, इन गानों की मेलोडी में सुनने वाले भी कहीं गुम से हो गए. आज के इस पोस्ट में हम 2022 के ऐसे ही कुछ गानों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया.

केसरिया (बह्रास्त्र)

फिल्म बह्रास्त्र पार्ट 1 का गाना ‘केसरिया' हर किसी की जुबान पर चढ़ गया. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर फिल्माया ये रोमांटिक सॉन्ग सुनने वालों को अपने रंग में रंग देता है. अरिजीत सिंह का गाया और अमिताभ भट्टाचार्य का लिखा ये गाना यूट्यूब पर 330 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

नाचो नाचो (आरआरआर)

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण पर फिल्माया फिल्म आरआरआर का ये गाना देश और विदेशों में भी खूब पॉपुलर हुआ. इस डांस नंबर पर थियेटर्स में तो लोग झूमे ही, शादियों में भी इसे खूब बजाया गया. विशाल मिश्रा और राहुल सिप्लिगुंज के गाए इस गाने को यूट्यूब पर 195 मिलियन व्यूज आए हैं.

भूल भुलैया (भूल भुलैया 2)

भूल भूलैया 2 के टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन के जबरदस्त डांस को खूब पसंद किया गया और ये गाना बेहद पॉपुलर हुआ. नीरज श्रीधर के गाए इस गाने पर 230 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. फिल्म की तरह ही कार्तिक का ये गाना भी सुपरहिट साबित हुआ.

मानिके (थैंक गॉड)

नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर पिक्चराइज किया गाना ‘मानिके' को इसकी ओरिजिनल सिंगर योहानी ने खुद गाया है. इस गाने को योहानी के साथ ही जुबिन नौटियाल और सूर्य रघुनाथन ने भी अपनी आवाज दी है. गाने पर 150 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

बारिश में तुम

नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह का ये गाना गौहर खान और उनके पति जैद दरबार पर फिल्माया गया है. नेहा और रोहनप्रीत की खूबसूरत आवाज में इस रोमांटिक गाने ने खूब सुर्खियां बटोरीं. गाने को 65 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com