Kajol ने इन 5 फिल्मों में की है शानदार एक्टिंग, सभी को एक बार जरूर देखनी चाहिए 

काजोल ने अपने समय में एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी है. रोमांस से लेकर, दुःखी पत्नी तक  काजोल ने सभी रोल को अपनी बेहतरीन अदाकारी से जीवंत कर दिया. अब  काजोल दिग्गज अभिनेत्री रेवती द्वारा निर्देशित सलाम वेंकी में एक बहादुर लेकिन कमजोर मां के रोल में नजर आएंगी.

Kajol ने इन 5 फिल्मों में की है शानदार एक्टिंग, सभी को एक बार जरूर देखनी चाहिए 

Kajol ने इन 5 फिल्मों में की है शानदार एक्टिंग

नई दिल्ली :

काजोल ने अपने समय में एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी है. रोमांस से लेकर, दुःखी पत्नी तक  काजोल ने सभी रोल को अपनी बेहतरीन अदाकारी से जीवंत कर दिया. अब  काजोल दिग्गज अभिनेत्री रेवती द्वारा निर्देशित सलाम वेंकी में एक बहादुर लेकिन कमजोर मां के रोल में नजर आएंगी. फैंस उन्हें इस रोल में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. हम बता रहे हैं काजोल की कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में, जिन्हें एक बार सभी को जरूर देखना चाहिए. 

1.बाज़ीगर - अमेज़न प्राइम वीडियो

यह काजोल की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. वैसे तो यह फिल्म पुरानी है, लेकिन आज भी देख कर आप बोर नहीं होंगे. बाजीगर में काजोल और शाहरुख खान के बीच की शानदार केमिस्ट्री देख सकते हैं. यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जो आपको अंत तक बांधे रखेगी. फिल्म में काजोल को शाहरुख से प्यार करती है, जो उनकी बहन का हत्यारा है और वह इसे उजागर करने के  लिए खोजबीन करती है. 

2.गुप्त - अमेज़न प्राइम वीडियो

काजोल हमेशा शर्मीली हीरोइन के रोल में नहीं दिखीं, बल्कि वह ग्रे रोल में भी नजर आईं और खूब पसंद की गईं. गुप्त उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक है, जिसमें वह ग्रे रोल में दिखीं. इसमें आप काजोल की एक अलग ही अभिनय क्षमता देख सकते हैं. 

3.दुश्मन - यूट्यूब

दुश्मन एक और फिल्म है जो एक अभिनेत्री के रूप में काजोल को स्थापित करती है. इस रिवेंज ड्रामा फिल्म में काजोल डबल रोल में हैं. इसमें काजोल लीड रोल में हैं. 

4. कुछ कुछ होता है - नेटफ्लिक्स

बास्केटबॉल प्लेयर और एक जेलस वन साइडेड लवर के रोल में काजोल शानदार लगी हैं. काजोल इस फिल्म का दिल और आत्मा हैं. अपनी एक्टिंग से इस रोल में उन्होंने जान डाल दी है. यह फिल्म दोस्ती औऱ प्यार के बारे में है. 

5. माई नेम इज खान - नेटफ्लिक्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माई नेम इज खान करण जौहर की फिल्म है. यह आतंकवाद, इस्लामोफोबिया और विकलांग लोगों को लेकर समाज के रवैया के बारे में है. यह फिल्म कई मुद्दों पर बात करती है. काजोल एक दुःखी मां और असहाय पत्नी के रोल में शानदार लगी हैं और फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी केमिस्ट्री हमेशा की तरह देखने लायक है.