पांच करोड़ का बजट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36 करोड़ के पार- थम नहीं रहा इस फिल्म को देखने का सिलसिला

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों एक ऐसी फिल्म ने धूम मचा रखी है, जिसका बजट तो सिर्फ 5 करोड़ है लेकिन वह अपनी लागत की सात गुना से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

पांच करोड़ का बजट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36 करोड़ के पार- थम नहीं रहा इस फिल्म को देखने का सिलसिला

पांच करोड़ की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

नई दिल्ली:

कोई भी फिल्म मजबूत कहानी से बनती है, एक्टिंग से दिलों को छूती है और डायरेक्शन से दिमाग में उतर जाती है. अगर यह तीनों मजबूत होते हैं तो फिल्म के लिए बजट कोई मायने नहीं रखता है क्योंकि दर्शक एक ऐसी कहानी देखने सिनेमाघरों में जाते हैं जिनसे वो कनेक्ट बना सकें. मराठी फिल्म 'बाईपण भारी देवा' दर्शकों के दिलों के साथ जुड़ने में पूरी तरह कामयाब रही है. छोटी-सी कहानी और जिंदगी की खट्टी-मीठी बातों को लेकर बुनी गई यह पांच करोड़ रुपये के बजट वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ कदमताल कर रही है.

'बाईपण भारी देवा' 14 दिन से बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है और इसने 36.78 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. फिल्म के 14वें दिन के कलेक्शन का शुरुआती अनुमान लगभग 2.50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कलेक्शन किया है. 'बाईपण भारी देवा' एक दिन में 6.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर मराठी फिल्म इंडस्ट्री में सिंगल डे में सबसे बड़ा कलेक्शन करनेवाली फिल्म साबित हुई है. फिल्म के दूसरे वीकेंड की कमाई (13.50 करोड़ रुपये) पहले हफ्ते की कमाई (12.5 करोड़ रुपये) से भी ज्यादा रही. इस तरह फिल्म मेकर्स के लिए जबरदस्त फायदे का सौदा साबित हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'बाईपण भारी देवा' को जियो स्टूडियोज ने पेश किया है. माधुरी भोसले और जियो स्टूडियोज ने इसका निर्माण किया है. 'बाईपण भारी देवा' में रोहिणी हट्टंगड़ी, वंदना गुप्ते, सुकन्या माने, शिल्पा नवलकर, सुचित्रा बांदेकर और दीपा परब जैसी शानदार स्टार कास्ट नजर आ रही है. इस फिल्म को केदार शिंदे ने डायरेक्ट किया है.