सत्या फिल्म की सक्सेस पार्टी का 26 साल पुराना वीडियो वायरल, 24 की उर्मिला मातोंडकर को देखकर कहेंगे ओल्ड इज गोल्ड

राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म में हर तरह का मसाला था जो अंडरवर्ल्ड से जुड़ी फिल्म में होता है. लव एंगल को पूरा करने के लिए उर्मिला मतोंडकर जैसी एक्ट्रेस थीं और म्यूजिक के मामले में भी फिल्म लाजवाब थी.

सत्या फिल्म की सक्सेस पार्टी का 26 साल पुराना वीडियो वायरल, 24 की उर्मिला मातोंडकर को देखकर कहेंगे ओल्ड इज गोल्ड

सत्या की सक्सेस पार्टी के वीडियो में उर्मिला और मनोज वाजपेयी

नई दिल्ली:

अंडरवर्ल्ड पर बनी फिल्में हमेशा से ही बॉलीवुड प्रेमियों की पसंद रही हैं. दो गुटों के बीच टकराव उनकी हार-जीत, चालें, दांव पेंच और इनके बीच कभी लव एंगल जुड़ जाए तो फिर बात ही क्या है. हर तरह की फिल्में पसंद करने वाला दर्शक ऐसा कंटेंट खुशी खुशी देखता है. साल 1998 में आई मूवी सत्या भी ऐसी ही फिल्मों में से एक थी. राम गोपाल वर्मा की इस मूवी में हर तरह का मसाला था जो अंडरवर्ल्ड से जुड़ी मूवी में होता है. लव एंगल को पूरा करने के लिए उर्मिला मतोंडकर जैसी एक्ट्रेस थीं और म्यूजिक के मामले में भी फिल्म लाजवाब थी. इसके अलावा जबरदस्त स्टार कास्ट के साथ इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर कमाल दिखाया. 

सौ दिन पूरे होने पर जश्न

फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ऐसा जलवा रहा कि फिल्म ने देखते ही देखते सौ दिन पूरे कर लिए जिसका जश्न फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने जोर शोर से मनाया. लहरें टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इसका वीडियो भी शेयर किया है. सौ दिन पूरे होने के जश्न में उर्मिला मतोंडकर नजर आ रही हैं. साथ में हैं मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप भी. दोनों ही यंग स्टार्स इस फिल्म की पार्टी में बेहद रिफ्रेशिंग लग रहे हैं और अपनी सादगी से दिल जीत रहे हैं. उनका ये सिंपल और दिलकश अंदाज देखकर यही कहा जा सकता है कि पुराने दिन बहुत बेहतर थे.

बंपर हिट हुई थी मूवी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्मिला मतोंडकर इस फिल्म में विद्या नाम की सीधी सादी लड़की के किरदार में थी. मनोज बाजपेयी ने भीखू महात्रे का आइकॉनिक रोल किया था. कल्लू मामा बन कर सौरभ शुक्ला भी खूब हिट हुए. टाइटल रोल में नजर आए थे जेडी चक्रवर्ती जो साउथ का जाना माना नाम हैं. इन सितारों को लेकर उस दौर में सत्या मूवी 2.5 करोड़ रु. में बनकर तैयार हुई थी. जबकि फिल्म ने कमाई 15 करोड़ रुपये की. अवॉर्ड बटोरने में भी फिल्म पीछे नहीं रही. फिल्म ने छह फिल्म फेयर अवॉर्ड और एक नेशनल अवॉर्ड जीता.