विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 06, 2023

सिद्धार्थ -कियारा से लेकर परिणीति-राघव तक, 2023 में बॉलीवुड की ये थीं 5 आलीशान शादियां, एक एक्टर ने तो पिछले महीने लिए सात फेरे

Bollywood Weddings of 2023: 2023 में बॉलीवुड में शादियों की जबरदस्त धूम रही. इस साल में कई बड़े स्टारों ने शादी का लड्डू खाया. चलिए जानते हैं कि बीते साल में किन किन स्टारों ने अपना सिंगल स्टेटस खत्म कर डाला है.

Read Time: 4 mins
सिद्धार्थ -कियारा से लेकर परिणीति-राघव तक, 2023 में बॉलीवुड की ये थीं 5 आलीशान शादियां, एक एक्टर ने तो पिछले महीने लिए सात फेरे
सिद्धार्थ कियारा से लेकर रणदीप-लिन तक,इन स्टार कपल्स ने रचाई शादी
नई दिल्ली:

Bollywood Stars Grand Wedding 2023: साल 2023 जल्द ही अलविदा कहने जा रहा है और नए साल के आगाज की आहट होने लगी है.  वैसे तो 2023 के खाते में कई सारी उपलब्धियां दर्ज हैं  लेकिन बॉलीवुड के लिए भी ये साल काफी खास रहा है. जवान, पठान, और ग़दर 2 जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया. तो वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए भी साल 2023 बहुत खुशनुमा रहा है. इस साल कई बड़े फ़िल्मी सितारों ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की.  साल 2023 में न सिर्फ बॉलीवुड कपल्स की लव लाइफ सुर्खियों में रही बल्कि उनकी ग्रैंड वेडिंग भी हर किसी की ज़ुबां पर चढ़ी रही. तो चलिए आपको बताते हैं कि साल 2023 में उन बॉलीवुड कपल्स के बारे में जो अपना सिंगल स्टेटस खत्म कर शादी के बंधन में बंधे.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में शुमार किए जाने वाले सिद्धार्थ  मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शानदार शादी की. ये दोनों काफी समय से रिलेशनशिप  में थे और आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंध गए. आपको बता दें कि कियारा और सिड शेरशाह मूवी में साथ दिखे थे और दोनों की शानदार केमेस्ट्री ने फिल्म को हिट करा दिया था.  

अथिया शेट्टी और के एल राहुल
23 जनवरी को फिल्म एक्ट्रेस और एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने अपने बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल के साथ साथ फेरे लिए. सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर ये शानदार शादी हुई और इस शादी की शानदार तस्वीरों ने सोशल मीडिया को अपना दीवाना बना लिया.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा
24 सितंबर को फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 'आप' नेता राघव चड्ढा को उदयपुर के ताज पैलेस में अपना जीवनसाथी बना लिया. ये दोनों काफी लंबे समय से साथ थे और आखिरकार परिणीति ने अपना सिंगल स्टेटस खत्म कर ही लिया. इनकी दिल्ली में हुई सगाई सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा भी आई थीं. 

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद
फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने लॉन्ग टाइम फ्रेंड और राजनेता फहाद अहमद के साथ 16 फरवरी को शादी का ऐलान करके सबको हैरान कर डाला था.

मसाबा गुप्ता और सत्यदेव मिश्रा
फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने अपने दोस्त सत्यदेव मिश्रा के साथ 27 जनवरी को शादी की.  इन दोनों ने कोर्ट मैरिज करके रजिस्टर करवाई. शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालकर अपने फैंस को प्यारा सा तोहफा दिया.


रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम
एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस लिन लैशराम के साथ 29 नवंबर को मणिपुर में पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ शादी की. ये दोनों काफी लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे और इन दोनों ने ही काफी सिंपल और खूबसूरत तरीके से ट्रेडिशनल रिवाजों के साथ शादी की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब करीना कपूर के पीछे बहन जी बहन जी चिल्लाते दौड़े थे सलमान खान, बेबो के चेहरे पर दिखी थी झल्लाहट
सिद्धार्थ -कियारा से लेकर परिणीति-राघव तक, 2023 में बॉलीवुड की ये थीं 5 आलीशान शादियां, एक एक्टर ने तो पिछले महीने लिए सात फेरे
सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान, एक्ट्रेस ने अब दिया रिएक्शन
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान, एक्ट्रेस ने अब दिया रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;