14 करोड़ का बजट, 180 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई, इस फिल्म में दिखा हॉरर और हंसा हंसा कर लोट पोट कर देने वाली कॉमेडी

हॉरर कॉमेडी की कई फिल्में बनी हैं लेकिन एक फिल्म ऐसी थी जिसने डराया भी, हंसाया भी और डरते हंसाते एक संजीदा सा मैसेज भी दिया. शायद इसी खास वजह के चलते ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई और बंपर कमाई करने में भी कामयाब रही.

14 करोड़ का बजट, 180 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई, इस फिल्म में दिखा हॉरर और हंसा हंसा कर लोट पोट कर देने वाली कॉमेडी

राजकुमार राव की इस फिल्म को खूब मिला प्यार

नई दिल्ली:

हॉरर फिल्में देखना कई लोगों को पसंद है. अब हॉरर कॉमेडी का दौर भी शुरु हो चुका है. हॉरर कॉमेडी यानी ऐसी फिल्में जो आपको डराएं भी लेकिन डर दिल तक पहुंचे उससे पहले आपको हंसने पर मजबूर भी कर दें. इस जोनर की कई फिल्में बनी हैं लेकिन एक फिल्म ऐसी थी जिसने डराया भी, हंसाया भी और डरते हंसाते एक संजीदा सा मैसेज भी दिया. शायद इसी खास वजह के चलते ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई और बंपर कमाई करने में भी कामयाब रही.

ओ स्त्री कल आना...

ये तो आप समझ ही गए होंगे कि इस फिल्म का नाम है 'स्त्री'. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म डराती भी है और हंसाती भी है. और इन दोनों ही इमोशन्स को क्रिएट करने के लिए ज्यादा तामझाम भी नहीं  किए गए. हल्के फुल्के लेकिन मीनिंगफुल डायलॉग, प्रेजेंटेशन और एक्टिंग ने इस फिल्म की कहानी को रोचक और मजेदार बना दिया. न कोई खास लोकेशन, न भारीभरकम सेट्स औऱ न ही बहुत महंगी ड्रेसेस- जिनके बिना सिर्फ 15 करोड़ में ये फिल्म बन कर तैयार हो गई और 180 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई करने में कामयाब रही. अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सिर्फ 15 करोड़ में तैयार हुई फिल्म ने अगर 180 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कमाई की है तो मुनाफा कितना गुना ज्यादा होगा.

ऐसी है कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 फिल्म की कहानी कुछ ऐसी ही कि एक गांव में स्त्री नाम की भूतनी घूमती है जो देर रात को घर से निकलने वाले पुरुषों को उठा ले जाती है. पीछे छूटते हैं तो बस उन पुरुषों के कपड़े. जिस तरह आम जिंदगी में देर रात को महिलाएं घर से निकलने से कतराती हैं. उसी तरह फिल्म में पुरुषों को बाहर निकलने से डरते हुए बताया गया है. पंकज त्रिपाठी के कुछ संवाद ये भी जताते हैं कि स्त्री जो कहती है वही करती है. वो बेवजह परेशान नहीं करती है. आखिर में गांव वालों को स्त्री से छुटकारा मिल ही जाता है.