भोजपुरी फिल्म 'नमक हराम' का फर्स्ट लुक आउट, पोस्टर देख कर फैंस ने पूछा- कब रिलीज होगी फिल्म

त्रिशाकर मधु पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नमक हराम’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये उनकी पहली बतौर लीड एक्ट्रेस मूवी है. इसमें वो एक्टर, सिंगर और प्रोड्यूसर आशी तिवारी के साथ दिखाई देंगी.मूवी से उनका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है.

भोजपुरी फिल्म 'नमक हराम' का फर्स्ट लुक आउट, पोस्टर देख कर फैंस ने पूछा- कब रिलीज होगी फिल्म

भोजपुरी फिल्म 'नमक हराम' का फर्स्ट लुक आउट

नई दिल्ली :

त्रिशाकर मधु पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नमक हराम' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये उनकी पहली बतौर लीड एक्ट्रेस मूवी है. इसमें वो एक्टर, सिंगर और प्रोड्यूसर आशी तिवारी के साथ दिखाई देंगी. ऐसे में अब इस फिल्म एक्ट्रेस माही खान और प्राची सिंह के बाद तनुश्री चटर्जी की भी एंट्री हो चुकी है. मूवी से उनका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है. ‘नमक हराम' के फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी को सैड दिखाया गया है. वहीं, उनके सामने एक्टर कुंदर भारद्वाज हैं. इसके साथ ही पोस्टर में एक्टर आशी तिवारी को व्हील चेयर पर पैरालाइज्ड दिखाया गया है.

पोस्टर में देखकर लग रहा है कि वो उनका काफी ख्याल रख रही हैं. तनुश्री और कुंदन ने पोस्टर में सिर्फ लुक से ही पूरी महफ़िल लूट ली तो वहीं आशी का भी किरदार जबर्दस्त नजर आ रहा है. पोस्टर सीमा सिंह के साथ आशी तिवारी ने शेयर किया है. उन्होंने इसे साझा करने के साथ ही लिखा, ‘एक अलग कॉन्सेप्ट… दिल को छू जाने वाली लव स्टोरी… नमक हराम'. इसके डायरेक्टर और राइटर आशी तिवारी खुद हैं. प्रोड्यूसर आशीष कैनर, सुप्रेणा पंडित और सतीश तिवारी (बबलू) हैं. फिल्म को एक्ट्रेस सीमा सिंह द्वारा प्रस्तुत किया गया है. पोस्टर पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.

बता दें कि फिल्म ‘नमक हराम' में एक्ट्रेस माही खान और प्राची सिंह  की भी एंट्री हो चुकी है. फिल्म में दोनों ही एक्ट्रेस स्पेशल अपीयरेंस कर रही हैं. इसमें आपको प्राची सिंह का एक आइटम सॉन्ग देखने के लिए मिलेगा, जिसमें आप उन्हें सामंथा के ‘Oo Antava' वाले लुक में देखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनका इसके सेट से लुक भी वायरल हुआ था. वहीं, माही खान आशी तिवारी के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग फिल्म के लिए कर रही हैं. इसके सेट से उनकी भी तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वो बारिश में भीगे हुए रोमांस कर रही थीं, जिसे देखकर आपको अक्षय कुमार और रवीना टंडन का ‘टिप टिप बरसा पानी'  की याद आ जाएगी. फैंस को भी उनकी इस फिल्म का काफी समय से इंतजार है.