Bhojpuri Chhath Geet: सोनू निगम और पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग 'जय छठी मईया' ने रिलीज के साथ मचाया जोरदार धमाल, देखें Video

बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) इन दिनों खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अब भोजपुरी जगत में भी कदम रख दिया है. हालही में उनका एक भोजपुरी सॉन्ग रिलीज हुआ है, जो काफी पसंद किया जा रहा है.

Bhojpuri Chhath Geet: सोनू निगम और पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग 'जय छठी मईया' ने रिलीज के साथ मचाया जोरदार धमाल, देखें Video

सोनू निगम और पवन सिंह का भोजपुरी 'जय छठी मईया' सॉन्ग रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) इन दिनों खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अब भोजपुरी जगत में भी कदम रख दिया है. हालही में भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ उनका एक सॉन्ग रिलीज हुआ है. ये एक छठ सॉन्ग है. दरअसल छठ का त्योहार आने वाला है और इस मौके पर हर बार की तरह इस बार भी पवन सिंह फैन्स के लिए छठ सॉन्ग लेकर आए हैं. इस सॉन्ग का शीर्षक 'जय छठी मईया' है. कुछ दिनों पहले ही पवन सिंह ने फैन्स को एक सरप्राइज देने की बात कही थी ये वही सरप्राइज है. सोनू निगम (Sonu Nigam) को इस छठ सॉन्ग में देख उनके फैन्स काफी खुश हैं.


इस सॉन्ग को सोनू निगम (Sonu Nigam), पवन सिंह (Pawan Singh) और खुशबु जैन ने गया है. इस सॉन्ग को अरुण बिहारी ने लिखा है और रवि पंडित ने इसे डायरेक्ट किया है. इस सॉन्ग में सोनू, पवन और खुशबु की जोड़ी जबरदस्त लग रही है. फैन्स को भी उनका ये सॉन्ग कड़ी पसंद आ रहा है. इस सॉन्ग ने रिलीज के साथ ही लाखों का आंकड़ा पार कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं इस सॉन्ग को देख फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. सोनू निगम (Sonu Nigam) को भोजपुरी सॉन्ग में देख उनके फैन्स काफी खुश हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'बहुत अच्छा लगा सोनू निगम और पावन सिंह को  एक साथ देख कर, बहुत अच्छी आवाज है छठ सॉन्ग में मजा आ गया'. तो दूसरे ने लिखा है 'पवन भैया का भक्ति पॉवर जबरदस्त है'.