भोजपुरी सिनेमा की 'छोटा पैकेट बड़ा धमाका' हैं Shilpi Raj, जानें इस क्यों कहा जाता है भोजपुरी की 'नेहा कक्कड़'

भोजपुरी में आजकल क्या चल रहा है..बेशक जवाब होगा- शिल्पी राज के गाने. यह सौ फीसदी सच भी है. क्योंकि छोटी सी उम्र में शिल्पी राज ने अपनी आवाज से फैंस के दिल में जो जगह बनाई है, वह किसी के लिए आसान नहीं.

भोजपुरी सिनेमा की 'छोटा पैकेट बड़ा धमाका' हैं Shilpi Raj, जानें इस क्यों कहा जाता है भोजपुरी की 'नेहा कक्कड़'

शिल्पी राज के गानों ने मचा रखी है धूम

नई दिल्ली :

भोजपुरी के जबरदस्त हिट्स में इन दिनों शिल्पी राज का जादू चल रहा है. शिल्पी भोजपुरी सिनेमा का वो चेहरा हैं, जो आजकल सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं. उनकी पर्सनल लाइफ हो या उनके गानों से जुड़ी कोई भी खबर मीडिया में छाईं रहती हैं. उन्हें भोजपुरी सिनेमा की 'नेहा कक्कड़' भी कहा जाता है. शिल्पी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक इतनी कम उम्र में पहुंच पाना किसी सपने से कम नहीं. आइए जानते हैं भोजपुरी का 'छोटा पैकेट, बड़ा धमाका' शिल्पी राज के बारें में..

शिल्पी राज ने महज 20 साल की उम्र में शोहरत का 'शीश महल' खड़ा कर दिया है. शिल्पी राज को उनके फैंस सिर-आंखों पर बैठाते हैं. उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अक्सर हेडलाइंस बनकर सामने आती हैं. शिल्पी राज के भोजपुरी सॉन्ग खूब पसंद किए जाते हैं. शिल्पी राज के सिलविटा, मेहंदी और मीठी मीठी बोलिया तो बहुत ही लोकप्रिय गीत हैं. शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का भोजपुरी गाना 'काला साड़ी' कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पी राज का आगाज भोजपुरी में जबरदस्त रहा है. उनके गाने का अंदाज और उनकी आवाज भी लोगों को अपना दीवाना बनाती है. अब तक के सफर में शिल्पी बड़े-बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. इनमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेला कल्लू सितारें हैं. शिल्पी राज के गाने की ज्यादातर शूटिंग विदेशों में होती हैं. उनके गाने हर दिन के साथ भोजपुरी सिनेमा में अपनी छाप छोड़ रहे हैं.