उम्र को लेकर ट्रोल हुईं रानी चटर्जी, यूजर ने कहा '45 की लग रही हो' तो गुस्साई एक्ट्रेस ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

इस बार जब एक्ट्रेस ने अपनी नई फोटोज को शेयर किया तो लोगों ने उन्हें उनकी उम्र के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि इस बार एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया.

उम्र को लेकर ट्रोल हुईं रानी चटर्जी, यूजर ने कहा '45 की लग रही हो' तो गुस्साई एक्ट्रेस ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

रानी चटर्जी फोटो

नई दिल्ली :

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों में राज करती हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती की बदौलत भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. रानी चटर्जी का नाम उन भोजपुरी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है, जिनका फिल्म में होना ही फिल्म के हिट होने की गारंटी है. कई भोजपुरी फिल्में तो सिर्फ उनके दम पर सक्सेसफुल रही हैं. इस भोजपुरी क्वीन को जितना लोग फिल्मों में पसंद करते हैं, सोशल मीडिया पर भी उनकी उतनी ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. रानी चटर्जी अक्सर जिम में एक्सरसाइज करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में इस बार जब एक्ट्रेस ने अपनी नई फोटोज को शेयर किया तो लोगों ने उन्हें उनकी उम्र के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि इस बार एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया.

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें उन्हें स्पोर्ट्स ब्रा और ट्राउजर में देखा जा सकता है. उन्होंने पहले से अपना वजन काफी कम किया है और रानी भोजपुरी इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन भी कहलाती हैं. पर इस बार एक्ट्रेस को अपनी तस्वीरें शेयर करना महंगा पड़ गया है. लोग उनकी उम्र को लेकर काफी कमेंट्स करते हुए नजर आए. एक यूजर ने लिखा, "आपको देखने के बाद हमको विश्वास ही नहीं हो रहा है कि आप 50+ हो गई हैं". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "‘मोहतरमा आपकी उम्र को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि आप 45+ हो…वैरी हॉट फिटनेस". यूजर के इस कमेंट का रानी चटर्जी ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

a5tri148

रानी चटर्जी ने लिखा, "किसने कहा आपसे मैं 45+ हूं मेरी मां ही अभी 50 की है…कुछ भी कमेंट करते हो सब". इससे पहले रानी गूगल पर भी अपनी गलत उम्र बताए जाने को लेकर अपनी भड़ास निकाल चुकी हैं. एक पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "गूगल पर अपनी उम्र को लेकर न्यूज देखती रहती हूं. मैं हैरान हूं कि इसके हिसाब से मेरी उम्र 42 साल है. मैं यहां क्लियर कर दूं कि मेरी उम्र गूगल पर गलत बताई जा रही है. मेरी उम्र 52 है अभी 30 मार्च को मैंने अपनी मम्मी का 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया मैं अपनी मां से भी दो साल बड़ी हूं…जिन एक्ट्रेस के साथ मेरी ऐज की न्यूज बना रहे हैं वो सब दूध पीती बच्चियां हैं तो आगे से न्यूज में 52 एज बताइए".

VIDEO: Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com