रानी चटर्जी ने एयरपोर्ट पर अंग्रजी गाने पर किया ऐसा डांस कि देखने वालों ने छोड़ दी अपनी फ्लाइट, जमकर वायरल हो रहा Video

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे ब्राउन कलर के वनपीस में दिखाई दे रही हैं.

रानी चटर्जी ने एयरपोर्ट पर अंग्रजी गाने पर किया ऐसा डांस कि देखने वालों ने छोड़ दी अपनी फ्लाइट, जमकर वायरल हो रहा Video

रानी चटर्जी ने एयरपोर्ट पर अंग्रजी गाने पर किया ऐसा डांस

नई दिल्ली :

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी स्टार हैं. उनके गाने, फिल्में उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आते हैं. रानी चटर्जी को फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होता है. वहीं हाल ही में रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे एयरपोर्ट पर ही डांस करना शुरू कर देती हैं. अंग्रेजी गाने पर उनका ये डांस फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. 

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे ब्राउन कलर के वनपीस में दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं वे एयरपोर्ट पर अंग्रेजी गाने पर ऐसा डांस करती हैं की आस पास से गुजर रहे लोग भी उन्हें देखना शुरू कर देते हैं. रानी का ये अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा वाह क्या बात है रानी, आप नाम की ही नहीं असली में रानी हो. वहीं दूसरे फैन ने लिखा क्या बात है अंग्रेजी गाने पर भी इतना शानदार डांस. आपको बता दें की रानी इस समय अपने वेटलॉस पर ध्यान दे रही हैं इन दिनों उनके कई वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण