प्रीति राय और आस्था सिंह ने देवी गीत ‘बलिया बजरिया’ से मचाया धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ गाना 

नवरात्रि पर सिंगर प्रीति राय और एक्ट्रेस आस्था सिंह ने नया गाना रिलीज किया है. यह गाना देवी मां को सजाने को लेकर गाया गया है. ये बेहद ही धमाकेदार है और दिल को प्रसन्न कर देने वाला सॉन्ग है. 

प्रीति राय और आस्था सिंह ने देवी गीत ‘बलिया बजरिया’ से मचाया धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ गाना 

सिंगर प्रीति राय और एक्ट्रेस आस्था सिंह ने देवी गीत बलिया बजरिया से मचाया धूम

नई दिल्ली :

नवरात्रि पर इन दिनों खास देवी गीत रिलीज किए जा रहे हैं. भोजपुरी स्टार्स भी एक से बढकर एक देवी गीत रिलीज करते जा रहे हैं. इन गीतों ने तो भाक्तिमय माहौल बना दिया है. इनके वीडियो सॉन्ग्स को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. इस फेहरिस्त में सिंगर प्रीति राय और एक्ट्रेस आस्था सिंह का गाना भी शामिल हो गया है, जो कि देवी मां को सजाने के ऊपर गाया गया है. ये बेहद ही धमाकेदार है और दिल को प्रसन्न कर देने वाला सॉन्ग है. 

आस्था सिंह के इस सॉन्ग को हर तरफ देख व सुना जा रहा है. इसमें एक्ट्रेस के3 एक्सप्रेसश भी कमाल के लग रहे हैं. 
इस देवी गीत की शुरुआत में आस्था सिंह घर में चौक पुरते हुए नजर आ रही और दिया जल रही हैं और अपने न स्क्रीन पति से कहा रही है कि कहे तेल पानी राजा फूल तैयारी चौक पुरियोनि अंगना में दिया व भारी चढ़ती नवमी घर ऑइली मैयारी ला दो चुनरिया चटकार हो जाके बलिया बजरिया.
गीत में अभिनेत्री का भक्ति भाव हर किसी की आंखों में आंसू लाने के लिए काफी है. देवी गीत में भव्य पंडाल को बनाया गया है, जिसमें माता की मूर्ति रखी हुई है और अभिनेत्री अपनी सहेलियों संग देवी की भक्ति  में लीन होकर डांस कर रही हैं. 
वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रजेंट ‘बलिया बजरिया' देवी गीत के लेखक डीएस धीरज हैं, इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है. देवी गीत का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. इसके कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com