मौत से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे, रो-रोकर हो गई थी ऐसी हालत

आकांक्षा दुबे का बीते दिन निधन हो गया था, जिसकी खबर ने पूरी इंडस्ट्री को चौंका दिया था. वहीं अब सोशल मीडिया पर उनके आखिरी इंस्टाग्राम लाइव का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस रोती हुई नजर आ रही हैं.

मौत से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे, रो-रोकर हो गई थी ऐसी हालत

आकांक्षा दुबे का कथित आखिरी वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का बीते दिन निधन हो गया था, जिसकी खबर ने पूरी इंडस्ट्री को चौंका दिया था. वहीं अब सोशल मीडिया पर उनके आखिरी इंस्टाग्राम लाइव का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस रोती हुई नजर आ रही हैं. वहीं फैंस उनकी कथित आखिरी वीडियो देखकर इमोशनल हो गए हैं और एक्ट्रेस की मौत की वजह पता लगाने की मांग करते हुए दिख रहे हैं. आकांक्षा दुबे ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उनका शव एक होटल के कमरे में मिला था. वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकांक्षा मौत से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं. कई ट्विटर यूज़र्स ने उनकी उस क्लिप का हिस्सा शेयर किया है, जिसमें आकांक्षा अपना मुंह ढक कर रोती हुई दिखाई दे रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने एक्ट्रेस की मौत पर कहा, आकांक्षा रविवार को उत्तर प्रदेश के सारनाथ में एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थी. पुलिस को संदेह है कि मॉडल से एक्टिंग की दुनिया में आईं भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत आत्महत्या से हुई, लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. वहीं इसके बाद पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. बता दें, एक्ट्रेस के निधन की खबर सुनते ही भोजपुरी सिनेमा के एक्टर्स रानी चटर्जी, विनय आनंद और आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आकांक्षा दुबे ने कसम पैदा करने वाले की 2, मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी) और वीरों के वीर सहित कई क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनय किया. उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में भी काम किया था. वहीं उनकी इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी और उनके रील्स काफी पॉपुलर थे.