नवरात्री पर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स देवी गीतों की सीरीज करेगी रिलीज

हाल ही में गणेश चतुर्थी का महोत्सव का समापन हुआ है और अब 26 सितंबर से नवरात्रि शुरू होने वाली हैं, जिसको लेकर अभी से ही भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गजों ने कमर कस ली है. वही भोजपुरी के टॉप सिंगरों से लेकर उभरते हुए सितारों ने भी  देवी गीतों की तैयारी शुरू कर दी है.

नवरात्री पर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स देवी गीतों की सीरीज करेगी रिलीज

26 सितंबर से नवरात्रि शुरू होने वाली हैं, इसे लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में तैयारी शुरु हो गई है

नई दिल्ली :

हाल ही में गणेश चतुर्थी का महोत्सव का समापन हुआ है और अब 26 सितंबर से नवरात्रि शुरू होने वाली हैं, जिसको लेकर अभी से ही भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गजों ने कमर कस ली है. वही भोजपुरी के टॉप सिंगरों से लेकर उभरते हुए सितारों ने भी  देवी गीतों की तैयारी शुरू कर दी है. भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट प्रॉमिसिंग म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने देवी गीतों की शूटिंग जोर शोर से शुरू कर दी है. इसकी जानकारी निर्माता रत्नाकर कुमार और भोजपुरी सिनेमा जगत के मंजे हुए एक्टर-निर्देशक रवि पंडित ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने चाहने वालों के साथ साझा की है. 

पोस्ट में शेयर किए फ़ोटो में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी व निर्माता रत्नाकर कुमार, निर्देशक रवि पंडित, सिंगर राकेश तिवारी, अभिनेत्री धनी गुप्ता और कैमरामैन विशाल गुप्ता एक साथ नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में लिखा है शूटिंग स्टार्ट.. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स. इस पोस्ट को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में तरह तरह की चर्चाएं गरम हो गई हैं. कि अब एक बार फिर रवि पंडित के साथ मिलकर रत्नाकर कुमार एक से बढ़कर एक हिट सांग देने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के कई गानों को रवि पंडित ने ही डिरेक्ट किया था, जो आज भी यूट्यूब पर छाए हुए हैं. फ़ोटो में खूबसूरत अभिनेत्री धनी गुप्ता नजर आ रही हैं तो ये बात साफ हो जाती है कि शूट हो रहे इस देवी गीत को धनी के ऊपर ही फिल्माया जाएगा. वही गीत के सिंगर राकेश तिवारी है.
 

अन्य खबरें