Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने 'सज के संवर के' सॉन्ग से मचाया गदर, 10 करोड़ से ज्यादा देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने 'सज के संवर के' सॉन्ग से यूट्यूब पर कोहराम मचा दिया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने 'सज के संवर के' सॉन्ग से मचाया गदर, 10 करोड़ से ज्यादा देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का तहलका

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने मचाया धमाल
  • 'सज के संवर के' भोजपुरी सॉन्ग से उड़ाया गदर
  • यूट्यूब पर 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जब भी साथ आते हैं धमाल मचना तय हो जाता है. दर्शकों पर इन दोनों सुपरस्टार का जलवा सिर चढ़कर बोलता है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)  होली के मौके पर जबरदस्त तरीके से यूट्यूब (YouTube) पर ट्रेंड कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'सज के संवर के'  ने यूट्यूब पर कोहराम मचा दिया है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ से शादी के लिए आम्रपाली दुबे ने उनकी मम्मी को यूं लगाया मक्खन, वायरल हुआ Video

 


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के सॉन्ग 'सज के संवर के' की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) वीडियो करीब 11 करोड़ बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है, जबकि इसमें एक्ट खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने किया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली के मौके पर किया 'सा रा रा रा रा', Video 40 लाख के पार

 


भोजपुरी सॉन्ग  (Bhojpuri Song) 'सज के संवर के'  में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का मॉर्डन लुक देखने को मिल रहा है. इस गाने का लोकेशन भी जबरदस्त है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की बॉन्डिंग शानदार लग रही है. यह दोनों भोजपुरी स्टार फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अपने फैंस के लिए अपने इवेंट्स के वीडियो आए दिन शेयर करते रहते हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे कर बैठीं जिद, बोलीं- हमका चऊमीन मंगाइ दो ऐ सैंया...देखें Video

 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को वैसे भी यूट्यूब (YouTube) का किंग कहा जाता है और इस गाने के लोकप्रियता ने फिर से इस बात को साबित भी कर दिया. यह भोजपुरी सॉन्ग  (Bhojpuri Song) साल 2018 का है, लेकिन होली के मौके पर जबरदस्त तरीके से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com