Khesari lal yadav का नया गाना 'देवर जी ले चली' हुआ रिलीज, देवर-भाभी की केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर मचाई धूम

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया 'देवर जी ले चली' रिलीज हो गया है और दर्शक उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

Khesari lal yadav का नया गाना 'देवर जी ले चली' हुआ रिलीज, देवर-भाभी की केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर मचाई धूम

खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने खूब पसंद किए जाते हैं. वो हेमशा अपने नए-नए गानों से धमाल मचाते रहते हैं. वो फैन्स के लिए हमेशा  नया करने की कोशिश करते हैं और फैन्स भी उनके गानों को काफी पसंद करते हैं. अब उनका एक और नया भोजपुरी सॉन्ग रिलीज हुआ है, जो रिलीज होते ही जमकर वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने का नाम देवर जी ले चली' (Devar Ji Le Chali) है. इस गाने में देवर और भाभी के जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई गई है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके अपने इस नए गाने के रिलीज की जानकारी भी दी है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'सावन के ई पवित्र महीना में सब भक्त लोग बाबा के दर्शन ला बेताब होला. आप सभी के भक्ति के आंनद से भरेला कल वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होई, 'देवर जी ले चली' काँवर गीत. हर हर महादेव'. इस गाने में दर्शकों को देवर और भाभी की शानदार केमेस्ट्री को देखने को मिल रही है. फैन्स इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने को रिलीज होने के कुछ समय में ही ढाई लाख से ज्यादा बार देर जा चूका है. बता दें, इस गाने को खेसारी लाल यादव और सोना सिंह ने अपनी आवाज दी है. इसे संतोष साहिल ने लिखा है और इसके म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. फैन्स भी जमकर उनके इस गाने पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यूट्यूब पर उनका ये गाना ट्रेंड भी कर रहा है.