खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की आखिरी फिल्म है 'प्यार किया तो निभाना', फिल्म में भी दिखेगी नोकझोंक

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' 12 अक्तूबर को बिहार और उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की आखिरी फिल्म है 'प्यार किया तो निभाना', फिल्म में भी दिखेगी नोकझोंक

खेसारी लाल और काजल राघवानी की एक साथ आखिरी फिल्म

नई दिल्ली :

भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच ऐसा क्या हो रहा है कि दोनों के बीच का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब यशी फिल्म्स के बैनर तले इस जोड़ी की आखिरी फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' 12 अक्तूबर को बिहार और उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है। क्योंकि इसी दिन खेसारी और काजल की 'लिट्टी चोखा' भी रिलीज होने जा रही है. अब देखना दिलचस्प होगा कि भोजपुरिया दर्शकों को खेसारी और काजल की कौन सी फिल्म पसंद आती है.

'प्यार किया तो निभाना' के निर्माता अभय सिन्हा, रंजीत सिंह और निर्माता-वितरक निशांत जम्मूवाला की फिल्म में खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच के तनाव को निर्देशक रजनीश मिश्रा द्वारा पर्दे पर बखूबी दिखने का प्रयास किया गया है. फिल्म की कहानी प्यार, मोहब्बत, नफरत और बदला लेने की कहानी है. जिसमें काजल राघवानी का खेसारीलाल यादव के ऊपर अपना गुस्सा जाहिर किया गया है.


अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. ट्रेलर में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के संवाद देखने व सुनने लायक है. वे ट्रेलर में खेसारी लाल यादव के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहती हैं कि उसके लिए प्यार- मोहब्बत खिलवाड़ है ना तो अब मैं उसे दिखाती हूं कि सच्चा प्यार होता है क्या? अब मैं उसे उसकी औकात दिखाउंगी? मैं दिखाउंगी उसके और मेरे बीच का अंतर क्या है? ये सब कहकर काजल ने मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. जो सोशल मीडिया से लेकर सभी जगह पर ट्रेंड करने लगा है. और इस बात से एक बार फिर से खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी चर्चा में आ गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'प्यार किया तो निभाना' को लंदन में बड़े ही भव्य पैमाने पर शूट किया है. जो भोजपुरिया दर्शकों को पसंद आने वाली है. भोजपुरी फिल्म देखने वाले दर्शक इस फिल्म को बॉलीवुड से कंपेयर करके देखेंगे क्योंकि भोजपुरी फिल्मों का स्तर अब बदलने लगा है. अभय सिन्‍हा ने फिल्‍म को लेकर कहा कि भोजपुरिया दर्शकों के टेस्ट में बहुत परिवर्तन आया है. अब वे भोजपुरिया फिल्मों में विदेशी लोकेशनों को देखना पसंद करने लगे हैं. यही कारण है कि हमने फिल्म को लंदन में शूट किया है.