सोशल मीडिया पर छाई खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी, 'डोली सजा के रखना' के ट्रेलर को चंद घंटों में देखा गया इतनी बार

भोजपुरी सिनेमा के दमदार और शानदार कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की बहुचर्चित फिल्म डोली सजा के रखना (Doli Saja Ke Rakhna) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी मुख्य भूमिका में हैं.

सोशल मीडिया पर छाई खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी, 'डोली सजा के रखना' के ट्रेलर को चंद घंटों में देखा गया इतनी बार

खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के दमदार और शानदार कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की बहुचर्चित फिल्म डोली सजा के रखना (Doli Saja Ke Rakhna) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी मुख्य भूमिका में हैं. एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर डोली सजा के रखना के ट्रेलर को भोजपुरी दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेलर में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिल्म डोली सजा के रखना के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी जितना दर्शकों को हंसाएगी उतना ही इमोशनल भी करेंगी. इसके अलावा फिल्म का शानदार म्यूजिक भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ेगा. ट्रेलर के अंदर खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी देखते ही बन रही हैं. यही वजह है जो फिल्म डोली सजा के रखना का ट्रेलर रिलीज होते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म के ट्रेलर 2 जुलाई को रिलीज किया गया था. महज कुछ ही घंटों में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 2 मीलियन से ज्यादा व्य़ूज मिल चुके हैं. खबर बनाने तक फिल्म डोली सजा के रखना के ट्रेलर को यूट्यूब पर 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. भोजपुरी सिनेमा के दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म डोली सजा के रखना में खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे के अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, विद्या सिंह, साहब लालधारी, अखिलेश कुमार, बीना पांडे, संतोष पहलवान, दीक्षा और फलक नाज सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म डोली सजा के रखना का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है.