Khesari Lal Yadav Daughter: भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं खेसारी लाल यादव की बेटी, उम्र जानकर रह जाएंगे दंग

पिता की राह पर चलते हुए खेसारी लाल यादव की बेटी भी एक्टर बनना चाहती हैं. कृति को एक्टिंग करने का बहुत शौक है. बेटी के शौक का ध्यान रखते हुए पिता खुद अपनी बेटी को एक्टिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं.

Khesari Lal Yadav Daughter: भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं खेसारी लाल यादव की बेटी, उम्र जानकर रह जाएंगे दंग

फिल्मों में एंट्री कर चुके हैं खेसारी लाल यादव की बेटी कृति

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का नाम सुपरस्टार की लिस्ट में गिना जाता है.  पर क्या आप जानते हैं कि सब खेसारी लाल यादव ही नहीं बल्कि उनकी छोटी सी बिटिया भी भोजपुरी इंडस्ट्री से डेब्यू कर चुकी हैं. पिता के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखते ही उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत भी कर ली है. आपको बता दें कि खेसारी लाल की बेटी ने भी 7 साल की कम उम्र में इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया है. इस डेब्यू की खास बात है कि ये उन्होंने अपने पिता के साथ काम किया है.  बीते दिनों कृति पर बनाए गए गानों की वजह से खेसारी लाल मुश्किलों के दौर से गुजर रहे थे. इस मामले में उन्होंने कैस्पी किया था जिस पर कार्रवाई चल रही है. वैसे तो खेसारी लाल यादव के लाखों-करोड़ों में चेहरे पर क्या आप जानते हैं कि उनके बेटी कृति उनके साथ 'दुल्हिन गंगा पार में' नजर आ चुकी हैं. 

एक्टिंग की शौकीन है बिटिया  

पिता की राह पर चलते हुए बेटी भी एक्टर बनना चाहती हैं. कृति को एक्टिंग करने का बहुत शौक है. बेटी के शौक का ध्यान रखते हुए पिता खुद अपनी बेटी को एक्टिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं. खेसारी की लाडली उनके साथ 'दुल्हिन गंगा पार के' में नजर आ चुकी हैं. कृति अपनी एक्टिंग के लिए अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं.

पढ़ाई का भी बराबर ध्यान रखते हैं एक्टर 

खेसारी अपनी बच्ची के शौक तो पूरे करते हैं लेकिन उनकी पढ़ाई पर भी आंच नहीं आने देते. बेटी की पढ़ाई सही तरीके से चलते रहे, इसके लिए खेसारी ने लाडली के लिए टाइम टेबल बनाया है. उनका सपना है कि बेटी लंदन जाकर पढ़ाई करे.

मुश्किल दौर से गुजर चुके हैं खेसारी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी की बेटी ने जब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था, तो उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. कई बार हेटर्स ने कृति को अपना निशाना बनाया था, लेकिन खेसारी अपनी बेटी के लिए हमेशा ढ़ाल बनकर खड़े रहे. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की बेटी के नाम पर पंकज सिंह नाम के व्यक्ति ने अश्लील गाना बनाया था जिसे बाद में पंजाब पुलिस ने लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया था.