विज्ञापन
This Article is From Nov 30, 2022

बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल, बोले- काम करने से रोका जा रहा है मेरे 200 गाने डिलीट किए

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर लोगों से मदद मांग रहे हैं.

बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल, बोले- काम करने से रोका जा रहा है मेरे 200 गाने डिलीट किए
खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर अपना एक भावुक वीडियो शेयर किया है
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर लोगों से मदद मांग रहे हैं. इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम को लेकर भी बड़ी बात कही है. खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर अपना एक भावुक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने उन लोगों का भी जिक्र किया है, जिसकी वजह से वह काफी परेशानी झेल रहे हैं. 

वीडियो में खेसारी लाल यादव ने कहा,  'आज मैं पूरा दिन काम नहीं कर पाया हूं. मुझे नींद नहीं आ रही है. भूख नहीं लग रही है, क्योंकि मैं एक पिता भी हूं. मैं बस अपना काम करने के लिए आया हूं. मुझे काम करने दें. मैं काम करना चाहता हूं, लेकिन मुझे काम करने से रोका जा रहा है. मेरे 200 से ज्यादा गाने डिलीट कर दिए गए हैं. मेरे गाए हुए गानों को कोई दूसरा उठा कर गा देता है और उसे अपने नाम से रिलीज भी कर देता है, क्योंकि मेरे पास कंपनियां नहीं हैं. आज मेरे पास तीन से चार कंपनियां हैं. मैं पहले महीने में 20 से 30 गाने गाता था, लेकिन अब 10 गाने ही गाता हूं. बहुत लोगों का नुकसान हो रहा है. मेरा भी नुकसान हो रहा है.'
 

खेसारी लाल यादव ने वीडियो में आगे कहा, 'अगर आप लोगों को लगता है कि मैं भोजपुरी भाषा के लिए कुछ नहीं कर पाया हूं तो बता दीजिए. मैं इस इंडस्ट्री को छोड़कर ही चला जाऊंगा. मेरे अंदर इतनी काबिलियत है कि मैं कहीं और जाकर काम कर सकता हूं. मैं केवल आपका मनोरंजन करने के लिए दिन रात मेहनत करता हूं. तबीयत खराब होने पर भी शूटिंग करता हूं, ताकि आप सबका मनोरंजन कर सकूं. भोजपुरी भाषा का नाम रोशन कर सकूं. अगर, जनता को लगता है कि मैं भोजपुरी भाषा के लायक नहीं हूं. मैंने भोजपुरी भाषा के लिए कुछ नहीं किया है तो मैं इस इंडस्ट्री को छोड़कर कहीं और चला जाऊंगा.'

दिग्गज एक्टर ने आहे कहा, 'मुझे काम करने से रोक दिया गया है. यह लोग कौन हैं, कहां से आए हैं? मैं नहीं जानता हूं. मेरे परिवार को निशाना बनाया जा रहा है. मैं भी एक पिता हूं. मेरा भी एक परिवार है. भोजपुरी समाज भी मेरा परिवार है. मैं परिवार के लिए सक्रिय रहता हूं. मैं जितना ईमानदार अपने परिवार के लिए हूं, उतना ही जनता के लिए भी हूं. मैं जनता का मनोरंजन करने के लिए अपने परिवार को समय नहीं दे पाता हूं. मैं आज से पहले इतना दुखी कभी नहीं हुआ था. मैं बहुत दर्द में हूं. मेरी वजह से मेरी बेटी को बेइज्जत किया जा रहा है. मैं अपनी बेटी से आंख भी नहीं मिला पा रहा हूं. उससे फोन पर बात भी नहीं कर पा रहा हूं. मैं उससे क्या कहूंगा कि अपने पापा की वजह से वह बेइज्जत हो रही है. ' इसके अलावा खेसारी लाल यादव ने और भी ढेर सारी बातें कीं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
नवरात्रि का तीसरा दिन, यूट्यूब पर छाया 'लहरता माई के चुनरिया' गाना, लोग बोले- दिल को छू लिया 
बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल, बोले- काम करने से रोका जा रहा है मेरे 200 गाने डिलीट किए
भोजपुरी फिल्मों के हैं शौकीन तो 22 फरवरी का दिन तो याद ही होगा? अगर नहीं तो जानें क्या है खास
Next Article
भोजपुरी फिल्मों के हैं शौकीन तो 22 फरवरी का दिन तो याद ही होगा? अगर नहीं तो जानें क्या है खास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com