भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने शेयर की लेटस्ट तस्वीरें, फैंस ने कुछ यूं दिए रिएक्शन

भोजपुरी फिल्मों की फिटनेस फ्रीक कही जाने वाली ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने हाल ही में अपने नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने शेयर की लेटस्ट तस्वीरें, फैंस ने कुछ यूं दिए रिएक्शन

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की फिटनेस फ्रीक कही जाने वाली ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने हाल ही में अपने नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक तस्वीर में रानी (Rani Chatterjee) ब्लैक कलर के जैकेट पहनी है जिसमें वो काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. रानी (Rani Chatterjee) ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया,'मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है और इस बार चुनौती है मुझे अपने आप को नए तरीके से पेश करना, क्या आपको मेरा यह अंदाज पसंद आया ? कमेंट करके बताएं. इंतजार, इंतजार,इंतजार.' रानी (Rani Chatterjee) की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कोई उन्हें भोजपुरी की माधुरी दीक्षित करार दे रहा है तो कोई उन्हें शानदार बता रहा है.

अभय देओल ने बताया, कैसी है उनकी अगली फिल्म 'जंगल क्राय'

'भारत' की सफलता से खुश हैं डायरेक्टर अली अब्बास जफर, सलमान ने लिए कह दी ये बात

इसके साथ ही रानी की दूसरी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं. इन तस्वीरों के साथ रानी ने बताया कि जल्द ही अपनी और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करेंगी.  रानी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. हाल ही के दिनों में उन्होंने लगातार अपनी जिम की फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. हाल ही में वो तस्वीरें बयां कर रही हैं कि भोजपुरी फिल्मों को नए आयाम पर पहुंचाने के लिए रानी जिम में पसीना बहा रहीं थी.  

टाइगर श्रॉफ ने आलिया भट्ट के साथ किया उल्टा-पुल्टा डांस, वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ ही अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी बात को बिंदास अंदाज से पेश करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. रानी वही कहती हैं, जो उन्हें सही लगता है. रानी चटर्जी न सिर्फ इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं बल्कि उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर वे डांस वीडियो भी शेयर करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...