खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' का टीजर रिलीज, बंदूक लेकर नजर आई 'कातिल हसीना'

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्म 'दबंग सरकार' की तीसरा टीजर आउट हो गया है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म के टीजर में एक हसीना बंदूक ले जाते हुए नजर आ रही है.

खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' का टीजर रिलीज, बंदूक लेकर नजर आई 'कातिल हसीना'

Bhojpuri Cinema: खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' का टीजर रिलीज

खास बातें

  • भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म है
  • जोरदार एक्शन आएगा नजर
  • काजल राघवानी के हैं स्पेशल सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म 'दबंग सरकार' की तीसरा टीजर आउट हो गया है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म के टीजर में एक हसीना बंदूक ले जाते हुए नजर आ रही है. हालांकि इस बार टीजर में खेसारी लाल यादव की एक झलक भर मिलती है. इस टीजर में आंकाक्षा अवस्थी नजर आ रही हैं. 'दबंग सरकार' को भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. 'दबंग सरकार' के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है, और उन्होंने मस्कुलर बॉडी बनाई है. वे 'दबंग सरकार' में माचो मैन वाले लुक में नजर आएंगे.

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने थप्पड़ों से लाल किया भाई का चेहरा, Video में जानें असली वजह



जब खेसारीलाल यादव स्टेज पर ही लगे फूट-फूट कर रोने, इस एक्ट्रेस ने पोंछे आंसू

'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के अपॉजिट आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी हैं. वहीं, फिल्‍म के दो गानों में सिजलिंग काजल राघवानी भी हैं, जिनकी जोड़ी खेसारीलाल के साथ भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर काफी पॉपुलर है. खेसारीलाल की इस साल कई फिल्में अब तक रिलीज हो चुकी है, जो दर्शकों को पसंद भी आई हैं. भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म 'दबंग सरकार' और 'राजा जानी' जल्द ही रिलीज होने वाली हैं.  

खेसारी लाल यादव का YouTube पर 'दिवानापन', दिल को छू लेने वाली कहानी ने मचाया धमाल



निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, 'निरहुआ हिंदुस्तानी' 5 करोड़ के पार

'दबंग सरकार' के दो गानों में काजल राघवानी भी हैं, जिनकी जोड़ी खेसारीलाल के साथ भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर काफी पॉपुलर है. उम्मीद जताई जा रही है कि ये दोनों ही गाने काफी पसंद किए गए हैं. फिल्म को योगेश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है और इसके पहले दो टीजर भी काफी धमाकेदार रहे हैं. इसके बाद से ही फिल्म को लेकर अच्छी हाइप है, वैसे भी खेसारीलाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com