विज्ञापन
This Article is From Jun 13, 2018

खेसारी लाल यादव का शर्टलेस लुक और काजल का एक्शन, 'संघर्ष' का जबरदस्त टीजर OUT

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म 'संघर्ष' का टीजर रिलीज हो चुका है.

खेसारी लाल यादव का शर्टलेस लुक और काजल का एक्शन, 'संघर्ष' का जबरदस्त टीजर OUT
फिल्म 'संघर्ष' का टीजर हुआ रिलीज
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म 'संघर्ष' का टीजर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में उनके अपोजिट रोल में भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस काजल राघवानी भी होंगी, जो एक्शन करते हुए भी नजर आएंगी. फिल्म 'संघर्ष' के टीजर में खेसारी लाल के दो अवतार को दिखलाया गया है. पहला जब वह हाथ में मिट्टी लेकर शर्टलेट दिखाई दिये और दूसरा टीजर के आखिरी सीन में वह एक बुजुर्ग का किरदार निभाते हुए हाथगाड़ी खींच रहे हैं. टीजर से यह साफ मालूम पड़ता है कि पहले तो वह किसी वजह से लड़ाई करते हुए दिखे और दूसरी तरफ वह संघर्ष कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भारत में पूरा नहीं कर पाए ये शौक तो पहुंच गए मॉरीशस

टीजर में सबसे खास सीन तो तब दिखा जब वह एक्ट्रेस काजल राघवानी गुंडों की धुनाई कर रही हैं. 1 मिनट के टीजर में फिलहाल पूरी कहानी समझ नहीं आई, लेकिन खेसारी लाल के लुक को देखकर यह जरूर कहा जा सकता है कि वह भोजपुरिया सलमान खान के लुक में दिख रहे हैं. क्योंकि बिल्कुल ऐसा सीन सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' में दिखी थी.

यूट्यूब पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर अपलोड हुए वीडियो को अभी तक 2.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. टीजर काफी इंटरेस्टिंग है और अब इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है.

देखें टीजर-


'बलम जी लव यू' में रोमांस और एक्शन का तड़का, सुपरस्टार एक्टर का दिखेगा जलवा

फिल्म 'संघर्ष' को पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है, जबिक प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार और को-प्रोड्यूसर हेंमत गुप्ता हैं. इस फिल्म के म्यूजिक धनंजय मिश्रा और मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, निशा झा भी दिखाई देंगी. फिल्म के राइटर और स्क्रीनप्ले करने वाले राकेश त्रिपाठी हैं.

कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता और महेश आचार्य ने किया है. फिल्म में खेसारी लाल ने खुद ही गाने गाये हैं. उनके अलावा इंदू सोनाली, प्रियंका सिंह, हनी बी, नीतू श्री और जितेंद्र सिंह जीतू ने भी अपनी आवाज दी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
खेसारी लाल यादव का शर्टलेस लुक और काजल का एक्शन, 'संघर्ष' का जबरदस्त टीजर OUT
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com