विज्ञापन
This Article is From Oct 27, 2017

प्रियंका ने इस फिल्म की खातिर घटाया 20 किलो वजन

भोजपुरी फिल्म ‘कर्मयुद्ध’ के लिए प्रियंका पंडित ने लगभग 20 किग्रा वजन घटाया है और इस तरह उन्होंने फिटनेस क्वीन का तमगा हासिल किया

प्रियंका ने इस फिल्म की खातिर घटाया 20 किलो वजन
भोजपुरी स्टार प्रियंका पंडित
नई दिल्ली: भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री की फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित की फिल्‍म ‘कर्मयुद्ध’ की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है. ‘कर्मयुद्ध’ की शूटिंग गुजरात की खूबसूरत लोकेशंस पर चल रही थी. इसके पहले शेड्यूल को राजपिपला में पूरा किया गया है. फिल्‍म में प्रियंका के अपॉजिट रितेश पांडेय हैं. प्रियंका पंडित ने इस फिल्म के लिए जबरदस्त डेडिकेशन दिखाया है और उन्होंने अपना 20 किलो वजन घटाया है. 

यह भी पढ़ें : छठ के मौके पर ‘सेहरा बांध’ कर आए ये भोजपुरी सुपरस्टार

1985 में फिल्म मिथुन चक्रवर्ती, परवीन बाबी, अमरीश पुरी और प्राण 'कर्मयुद्ध' रिलीज हुई थी. यह फिल्म उसी कहानी पर आधारित है, जिसे नए रंग-ढंग में पेश किया गय़ा है. रतन राहा का कहना है कि हिंदी फिल्म ''कर्मयुद्ध '' से इस फिल्म का कोई तालुक नही है यह पूरी तरह नई कहानी है जो आज के जनरेशन पर आधारित है. फिल्म में रोमांस, एक्शन और कॉमेडी का तड़का है जो भोजपुरिया दर्शकों को बहुत पसंद आती है.

यह भी पढ़ें : ढिंचैक पूजा ने Bigg Boss के घर में ऐसा बनाया नया सॉन्ग, हिना खान ने कह डाला ‘बदतमीज रैपर’

रतन राहा बताते हैं, “अब तक शूटिंग काफी शानदार रही है. सभी लोगों ने सेट पर जमकर पसीना बहाया है. जल्‍द ही इसके दूसरे शेड्यूल की भी शूटिंग शुरू होगी. अभी हमने गुजरात के कई बेहतरीन लोकेशंस को खूबसूरती से फिल्‍माने की कोशिश की है. मगर मैं ये जरूर कहना चाहूंगा कि फिल्‍म कमाल की बन रही है.”

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
प्रियंका ने इस फिल्म की खातिर घटाया 20 किलो वजन
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com