आम्रपाली दुबे ने बच्चे की आवाज में गाया ये सॉन्ग, निरहुआ ने टोका तो हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों कॉमिक अंदाज में भी दिखाई दे रही हैं.

आम्रपाली दुबे ने बच्चे की आवाज में गाया ये सॉन्ग, निरहुआ ने टोका तो हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ

खास बातें

  • निरहुआ ने एक वीडियो पोस्ट किया
  • साथी में दिखीं आम्रपाली दुबे
  • मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इन दिनों कॉमिक अंदाज में भी दिखाई दे रही हैं. निरहुआ (Nirahua) के साथ जबरदस्त जोड़ी बना चुकीं आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. इतना ही नहीं, मिमिकरी में भी वह काफी उस्ताद हो चुकी है. आम्रपाली और निरहुआ आए दिन टिक-टॉक ऐप के जरिए कोई न कोई वीडियो अपलोड करती हुई दिखती हैं. हाल ही में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आम्रपाली दुबे एक बच्चे की आवाज में गाना गाती हुईं दिखीं. हालांकि यह मजाकिया वीडियो ऐप के जरिए रिकॉर्ड किया गया, लेकिन देखने में यह काफी मजेदार लग रहा है.

Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में सच का आइना लेकर पहुंचे 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता, श्रीसंत को यूं चेताया

आम्रपाली दुबे ऐप के जरिए 'जिंदगी एक किराए का घर है...' सॉन्ग गाने की कोशिश करती हैं. पहले उनकी आवाज बिल्कुल बच्चे जैसा सुनाई देता है और जब निरहुआ ने उन्हें टोका कि पहले अपना गला तो साफ कर लो. फिर आम्रपाली दुबे ने जोरदार आवाज में गाना शुरू कर दिया. इसे देखकर निरहुआ भी हैरान रह गए. कुछ ही देर में इस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया और यूजर्स ने उन्हें कमेंट के जरिए सराहा. हालांकि दोनों लिप सिंकिंग कर रहे हैं लेकिन ये वीडियो बहुत मजेदार बन पड़ा है.

देखें Video-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


नाना पाटेकर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के आरोपों को नकारा, कहा- कानूनी कार्रवाई करूंगा

वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी कुछ करते हैं तो वह जमकर वायरल होता है.  निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' है जिसका टीजर आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रिलीज किया है. इसके अलावा आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी 'निरहुआ चलल लंदन 3' में भी एक साथ दिखेगी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कई नए धमाके करने के लिए तैयार हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com