विज्ञापन
This Article is From Aug 30, 2019

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका शानदार अंदाज देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, Video हुआ वायरल
Bhojpuri Cinema: मोनालिसा (Monalisa) ने अपने वीडियो से सोशल मीडिया पर ढाया कहर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से हिंदी टेलीविजन में दमदार पहचान बनाने वाली मोनालिसा (Monalisa) की अदाओं का कोई जवाब नहीं है. वह अपने डांस और अंदाज से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका शानदार अंदाज देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) बादशाह के गाने 'शहर की लड़की...' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनके डांस से ज्यादा लाजवाब उनके एक्सप्रेशन्स हैं. मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

पैराग्लाइडिंग का लुत्फ उठाते दिखे टॉम क्रूज, इस फिल्म के लिए कर रहे हैं तैयारी

इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा (Monalisa) ने लिखा, "शहर की लड़की." उनके इस दमदार वीडियो को देखकर टीवी एक्ट्रेस गरिमा श्रीवास्तव ने भी अपना रिएक्शन दिया. मोनालिसा की फोटो पर कमेंट करते हुए गरिमा ने लिखा, "जानलेवा." वीडियो में मोनालिसा ब्लैक ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. वहीं, हाई टेल पोनी और सिंपल मेकअप के साथ उनका लुक जबरदस्त लग रहा है. 

'बिग बॉस 13' में शामिल होने के लिए इस एक्ट्रेस ने दे डाली यह कुर्बानी, जानकर कहेंगे OMG!

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी दुनिया के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. फिल्मों से अलग उन्होंने कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'बिग बॉस 10' (Big Boss 10) के जरिए भी खूब पहचान बनाई. इन दिनों वह सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार में नजर आ रही हैं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, Video हुआ वायरल
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com