भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने 'बनारस घुमा द' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हो गया Video

भोजपुरी सिनेमी की क्वीन आम्रपाली दुबे ने अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने 'बनारस घुमा द' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हो गया Video

आम्रपाली दुबे ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमी की क्वीन आम्रपाली दुबे फिल्मों और म्यूजिक वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर नए-नए वीडियो पोस्ट कर फैन्स का दिल जीत लेती हैं. अब आम्रपाली दुबे ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'बनारस घुमा द' भोजपुरी सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. आम्रपाली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह वायरल होने लगा है. वीडियो में आम्रपाली दुबे अुपने खास अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

आम्रपाली दुबे ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो शानदार एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रही हैं. वीडियो को पोस्ट कर उन्होंने लिखा है: "ये वाला तो दोबारा बनाना ही था बॉस." आम्रपाली दुबे इस कैप्शन के साथ ही हैशटैग बनारस का भी उपयोग किया है. वीडियो की लोकप्रियता की बात करें तो इसे अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं और इस पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.

यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com