Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे ने 'पटना से पाकिस्तान' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे ने 'पटना से पाकिस्तान' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'पटना से पाकिस्तान' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार और सबसे मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. आम्रपाली एक्टिंग में तो माहिर हैं हीं, साथ ही वह एक्सप्रेशन क्वीन से भी कम नहीं हैं. दरअसल, आम्रपाली दुबे का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. इस वीडियो को आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने वीडियो में भोजपुरी गाने 'पटना से पाकिस्तान (Patna Mai Pakistan)' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं. आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को अब तक 14 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के इस  वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com