Amrapali Dubey ने फैन्स को बताई वजन बढ़ने की वजह तो Nirahua बोले- एक नंबर

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर हैं. भोजपुरी सिनेमा के प्रेमी उन्हें खूब पसंद भी करते हैं और उनकी एक्टिंग और डांस को दिल से चाहते हैं. अब उन्होंने अपने वजन को लेकर यह बात कही है.

Amrapali Dubey ने फैन्स को बताई वजन बढ़ने की वजह तो Nirahua बोले- एक नंबर

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने बताई यह बात

नई दिल्ली :

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर हैं. भोजपुरी सिनेमा के प्रेमी उन्हें खूब पसंद भी करते हैं और उनकी एक्टिंग और डांस को दिल से चाहते हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से उनके वजन को लेकर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. अब आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने खुलकर फैन्स को वजन बढ़ने को लेकर जवाब दिया है और वजह भी बताई है कि आखिर क्यों उनका वजन बढ़ गया है. उनकी इस पोस्ट पर निरहुआ (Nirahua) का भी रिप्लाई आया है. 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Instagram) ने अपने वजन बढ़ने को लेकर एक फोटो पोस्ट की है और लिखा है, 'अपना सिर शान से ऊंचाकर आगे बढ़ रही हूं. कुछ लोग पूछ रहे हैं कि क्या मेरा वजन बढ़ गया है? तो उसका जवाब है हां बढ़ गया है. कोविड के बाद मैंने डाइटिंग और हार्ड वर्कआउट करना बंद कर दिया था. मैं अपनी बॉडी को हील होने के लिए पूरा समय देना चाहती थी. अब मैंने ताकत हासिल कर ली है और मैंने सूर्य नमस्कार और सही खान-पान के साथ आगे कदम बढ़ा दिए हैं. आपके हेट कमेंट्स मुझे कुछ समय के लिए तंग कर सते हैं लेकिन फिर मुझे लगता है कि आपकी मुझसे ढेर सारी अपेक्षाएं हैं. कोविड के बाद पूरी दुनिया को ही उबरने में थोड़ा समय लगा है. मैंने भी समय लिया है. मैं वापस तैयार हूं और इसके लिए मुझे आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए.' उनकी इस पोस्ट पर भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने भी कमेंट किया है और लिखा है, 'एक नंबर, स्वस्थ रहो, मस्त रहो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com