आम्रपाली दुबे और चिंटू की फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचाई धूम

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन Amrapali Dubey और सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म लव विवाह डॉट कॉम का ट्रेलर रिलीज हो गया है, दर्शकों को इसका ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है.

आम्रपाली दुबे और चिंटू की फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचाई धूम

आम्रपाली दुबे की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन Amrapali Dubey और सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस को अब फिल्म के रिलीज का इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की फिल्म लव विवाह डॉट कॉम को अनंजय रघुराज ने डायरेक्ट किया है, और कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. इससे पहले अनंजय कई सफल फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. फिल्म में Amrapali Dubey और चिंटू मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के एक गाने में काजल राघवानी भी हैं.

बात करें फिल्म की कहानी की तो यह मेडिकल स्टूडेंट्स की कहानी है, इस किरदार को चिंटू निभा रहे हैं. कॉलेज में उसे अपने सीनियर Amrapali Dubey से प्रेम हो जाता है. फिल्गुम दगुदाने वाली है. ट्विस्ट आता है चिंटू के भाई के फोन कॉल के बाद, यहां से शुरू हो जाता है फिल्म में संघर्ष. निर्देशक का कहना है कि यह एकदम फ्रेश पटकथा है और कहीं से प्रभावित नहीं है. उन्होंने कहा कि लव विवाह डॉट कॉम एक बेहतरीन सामाजिक फिल्म है. हमने 'मेहंदी लगा के रखना 'से जो सार्थक सिनेमा की शुरुआत की थी और जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उसी जॉनर की यह फिल्म है, जो हर वर्ग को सिनेमाघरों में लेकर आएगी. एक बार ट्रेलर देखिए, गीत, संगीत, संवाद, एक्शन, स्क्रीनप्ले सभी काफी सहज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि लव विवाह डॉट कॉम के निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल हैं. सह निर्माता पदम् सिंह हैं. संगीत रजनीश मिश्रा का है और गीत श्याम देहाती, राजेश मिश्रा और आज़ाद सिंह का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डीओपी बासु, एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. फ़िल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, आम्रपाली दुबे, अमित शुक्ला, संदीप यादव, करण पांडेय, संजय यादव और ज्योति पांडेय नज़र आ रही हैं.