गुरु रंधावा के 'सूट-सूट करदा' गाने पर अक्षरा सिंह ने दुल्हन की ड्रेस में किया डांस, देखें Video

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस दुल्हन के लिबास में डांस करती नजर आ रही हैं.

गुरु रंधावा के 'सूट-सूट करदा' गाने पर अक्षरा सिंह ने दुल्हन की ड्रेस में किया डांस, देखें Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • दुल्हन के लिवास में किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

अभिनय, गायिकी और नृत्‍य प्रतिभा की धनी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने वीडियो और फोटो से फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने 'तेनू सूट-सूट करदा (Tainu Suit Suit Karda Song)' पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.अक्षरा सिंह के इस अंदाज को फैन्स पसंद कर रहे हैं.

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. इस गाने में अक्षरा सिंह दुल्हन के लिवास में काफी खूबसूरत लग रही हैं. अक्षरा सिंह के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हर वीडियो की तरह यह भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बता दें, 30 अगस्त को अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अक्षरा ने अपने जन्‍मदिन पर वैशाली जिले के राजापाकर प्रखंड के बिरना लखन सेन गांव के एक बच्‍चे की शिक्षा-दीक्षा की जिम्‍मेवारी उठाने का फैसला लिया.  इसके लिए वे इस बच्‍चे को हर महीने पढ़ाई के लिए आर्थिक मदद करती रहेंगी. अक्षरा ने इसी बच्‍चे के साथ केक भी काटा. अक्षरा के इस कदम की हर किसी ने खूब तारीफ की.