पैरासेलिंग का लुत्फ उठाते वक्त हवा में ही टूट गई रस्सी, वीडियो देख अटक जाएगी सांसें

एडवेंचर की दीवानगी कई बार लोगों के लिए परेशानी का सबब भी बन सकती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई एडवेंचर करने से पहले कई बार सोचेगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

कुछ लोगों के लिए एडवेंचर (Adventure) बड़ा शौक होता है. इसलिए वो अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जो उन्हें रोमांचित करता हों. मगर एडवेंचर की दीवानगी कई बार लोगों के लिए परेशानी का सबब भी बन सकती है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई एडवेंचर करने से पहले कई बार सोचेगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिला पैरासेलिंग राइड का मजा उठाने के लिए उसमें सवार होता हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद इस मजे के चक्कर में उनकी सांसें अट जाती है.

एक जानकारी के मुताबिक ये हादसा उस वक्त घटा, जब दोनों महिला पैराशूट के साथ समुद्र के ऊपर हवा में उड़ रही थीं, ठीक इसी दौरान कुछ देर बाद पैराशूट की रस्सी हवा में ही टूट जाती है और महिलाएं समुद्र (Sea) में गिर जाती हैं. वीडियो (Video) की शुरुआत में तो सबकुछ ठीक चल रहा होता है लेकिन हवा में जाने के कुछ सेकेंड बाद ही पैराशूट से जुड़ी रस्सी नाव से नहीं निकल पाती है. नतीजतन दोनों महिलाएं समुद्र में गिर जाती है. महिलाओं का आसमान से गिरने का नजारा इतना भयानक है कि इसे देख कोई भी डर जाएगा. 

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: जंगल में इंसानों की दखलअंदाजी से गैंडे को आया गुस्सा, फिर जीप सवार लोगों को बुरी तरह दौड़ाया

Advertisement

आपको बता दें कि ये दोनों महिलाएं मुंबई (Mumbai) के साकी नाका की रहने वाली थीं और पिकनिक पर अपने परिवार के साथ अलीबाग आई थीं. इस वीडियो को अब तक 4.1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसी के साथ वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर शेयर कर रहे हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. पिछले दिनों भी एक ऐसा ही वाकया घटा था, जिसमें एक कपल पैराशूट राइड का मजा लेने के लिए उसपर सवार होते हैं लेकिन थोड़ी ही देर में उनके पैराशूट की रस्सी टूट जाती है और पैरासेलिंग का लुत्फ उठाने वाला यह कपल हादसे का शिकार हो जाता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा