सांप के साथ Selfie ले रहा था शख्स, लोग बोले- 'जिंदा है या गया'

Selfie with Snake Viral Video: जहां लोग सांप को देखते ही रास्ता बदलकर उल्टे पैर भागने को मजबूर हो जाते हैं, वहां एक शख्स बड़े ही कूल तरीके से बिना डरे जहरीले सांप के साथ पोज देते हुए सेल्फी लेता नजर आ रहा है. वाकई वीडियो देखने के बाद आप का भी सिर चकरा जाएगा.

Advertisement
Read Time: 24 mins
सांप के साथ कुछ इस तरह सेल्फी ले रहा था शख्स, देखें VIDEO

Viral Selfie With Snake Video: आजकल लोगों में सेल्फी का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. कुछ लोगों को जहां मौका मिलता है, वहीं देखते ही देखते एक के बाद ढेरों सेल्फी एल्बम बना लेते हैं. कुछ लोग जानवरों के साथ भी सेल्फी (Selfie) लेते दिखाई देते हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी जान जोखिम में डालकर अपने शौक को पूरा करने में लग जाते हैं, जो खतरनाक होने के साथ-साथ जानलेवा भी साबित हो सकता है. इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो (Shocking Video) को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें एक शख्स जहरीले सांप (Snake Ka Video) के साथ सेल्फी लेता नजर आ रहा है, जिसके बारे में आप अंदाज भी नहीं लगा सकते. सेल्फी तो दूर की बात है, तो सांप को देख रास्ता बदल लेते हैं, ऐसे में इस शख्स का यह कारनामा देख हर किसी के डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. महज कुछ लाइक्स और वीडियोज (Shocking Video) के चक्कर में लोग खुद की जान के दुश्मन बनते नजर आते हैं. इंटरनेट पर आपने ऐसे कई वीडियोज देखें होंगे, जिसमें लोग अजीबोगरीब तरीके से खुद के लिए ही जानलेवा साबित होने वाले काम को भी अंजाम देते नजर आते हैं. अब हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें एक शख्स सेल्फी लेने के लिए जहरीले सांप (Selfie with Snake Viral Video) के साथ पोज मारता नजर आ रहा है. जहां एक ओर लोग जहरीले जीव को देखते ही लोग उल्टे पांव दौड़ लगा देते हैं, वहां यह शख्स बड़े ही कूल तरीके से बिना डर से सांप (Viral Selfie With Snake Video) के साथ पोज देते हुए सेल्फी (Selfie) लेते नजर आ रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि 'ये जिंदा है या गया.' आमतौर पर ऐसा दृश्य देखने को नहीं मिलता है, लेकिन इस वीडियो में जो दिख रहा है वो हकीकत है. सेल्फी लेते इस शख्स के वीडियो (Shocking Video) को देखकर आप भी यही कहेंगे कि, 'क्या टशन है भाई?'

Advertisement

वीडियो में शख्स, सांप के साथ सेल्फी लेते समय बेहद कंफर्टेबल दिखाई दे रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि वीडियो में सांप भी एक टक कैमरे में देख रहा है जैसे इसे भी सेल्फी खिंचवाने का बढ़िया तजुर्बा हो. इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक बार देखा चुका है. वहीं 20.8K यूजर्स ने इस वीडियो (Selfie with Snake Video) को बहुत पसंद किया है.

Advertisement

* ""इंसान की तरह दुकान से बाहर निकलती गाय का अंदाज देख लोगों के उड़े होश, देखें VIDEO
* 'Video:'मौत के कुछ घंटों बाद ताबूत में बंद बच्ची फिर से हुई जिंदा, डॉक्टर्स ने मान लिया था डेड
* "खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Advertisement

देखें वीडियो- ऋतिक रोशन यलो को-ऑर्ड सेट में आए नजर, फैंस में दिखा जबरदस्‍त क्रेज 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा