Video: वसंत आते ही खिल उठी गुलाबी फूलों की बहार, बिल्लियों पर हुई कुदरत मेहरबान

चेरी ब्लॉसम जैसे फूलों से लदे पेड़ों का नाम लेते ही, जहन में सबसे पहले जापान का नाम याद आता है, लेकिन हाल ही में ऐसी ही खूबसूरत फूलों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में इन खूबसूरत फूलों को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Viral Video: कहते हैं कि कुदरत को रंग बदलने के लिए किसी के अलार्म की जरूरत नहीं पड़ती. वो हर मौसम में अपना अंदाज बदलती है. गर्मी के बाद सर्दी और सर्दियों के बाद वसंत में फूलों की बरसात होती नजर आती है. इंसान तो इंसान, वसंत में तो जानवर भी इसके सुरूर में खो जाते हैं. ऐसा ही एक खुश कर देने वाला वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां दो बिल्लियां कार पर वसंत का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.

यूं तो चेरी ब्लॉसम जैसे फूलों से लदे पेड़ों का नाम लेते ही, जहन में सबसे पहले जापान का नाम याद आता है, लेकिन हाल ही में ऐसी ही खूबसूरत फूलों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में इन खूबसूरत फूलों को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. दरअसल, जनवरी से मार्च के महीने के बीच कुछ देशों में तबेबुइया रोजिया के पेड़ अपनी चेरी ब्लॉसम वाली रंगत के साथ कब्जा जमा लेते हैं. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बिल्लियों पर मेहरबान हुई कुदरत 

इस बेहद प्यारे और दिल खुश कर देने वाले वीडियो को नेचर नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. बैकग्राउंड में एक गाना चल रहा है. वहीं वीडियो में दिख रहे फूल वाकई दिल को सुकून पहुंचा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वसंत का आगमन हो चुका है. वहीं चेरी के पेड़ से गिरते खूबसूरत गुलाबी फूलों की बारिश में पोर्श कार के बोनट पर पसरी पड़ी बिल्लियां इसका लुत्फ उठा रही हैं. कार के बोनट पर अलसाई पड़ी बिल्लियों पर होती फूलों की बारिश का नजारा लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

Advertisement

लोगों ने कहा 'इससे खूबसूरत नज़ारा कभी नहीं देखा' 

वीडियो कहां का है, ये पता नहीं चल सका है, लेकिन कमेंट्स में लोग कह रहे हैं कि, ये चीन का हो सकता है. बहरहाल इस वीडियो में कुदरत की खूबसूरती को यूजर्स बार-बार लूप में देख रहे हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और ढेर सारे कमेंट्स बता रहे हैं कि, लोग कुदरत के इस नजारे को कितना पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'कुदरत रंग बदलती रहती है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, 'इससे खूबसूरत नजारा कहीं और नहीं हो सकता'. इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और लाइक का ये सिलसिला अब भी जारी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल