Video: चीते के साथ सफारी गाइड ने ली सेल्फी, लोगों ने पूछा 'जिंदा है या गया'

Viral Safari Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को चीते के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है, लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आपकी भी डर के मारे सांसें अटक जाएगी.

Advertisement
Read Time: 20 mins

Selfie With Cheetah Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें कई लोग अनोखी सेल्फी लेने की चाहत में अपनी जान तक जोखिम में डालने से पीछे नहीं हटते. एक ऐसा ही वीडियो सफारी की सवारी से जुड़ा है. यूं तो सफारी की सवारी के दौरान अक्सर प्रकृति को बेहद करीब से जानने का मौका मिलता है. इसके साथ ही साथ जंगली जानवरों से भी नजदीक से रूबरू हुआ जा सकता है, लेकिन इस दौरान कई बार जंगली जानवर काफी नजदीक आ जाते हैं, जिनके साथ लोग सेल्फी लेने की भी कोशिश करते दिखाई देते हैं, जो कई बार काफी खतरनाक साबित होता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को चीते के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है, लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर हर कोई दंग है. वीडियो की शुरुआत एक चीते से होती है, जो पर्यटकों से भरी सफारी जीप की तरफ बढ़ता देखा जा सकता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि चीता कूद कर जीप की छत पर चढ़कर बैठ जाता है. इस दौरान ओपन रूफ से चीता अंदर झांकने की भी कोशिश करता है. इस बीच जीप में बैठे सभी लोग डर जाते हैं, लेकिन उनमें से एक सफारी गाइड अपनी सीट से उठकर चीते के साथ सेल्फी लेने लगता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईएफएस अधिकारी क्लेमेंट बेन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चीता शख्स के बिल्कुल मुंह के पास बैठा हुआ है. इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स पूछ रहे हैं कि ये बंदा जिंदा है या गया. इस वीडियो को अब तक 77k से अधिक बार देखा जा चुका है और ये गिनती लगातार बढ़ रही है.

Advertisement

इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'सेल्फी निकालने वाली दिव्य आत्मा जिंदा भी है क्या ?' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, 'ये तो भैया 'यमराज' के साथ सेल्फी हो गया.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'बंदे के दुस्साहस की दाद देनी चाहिए'. कुछ यूजर्स इस गाइड की बहादुरी से चकित दिखे तो अधिकतर यूजर्स ने गाइड की इस हरकत को खतरनाक बताते हुए उसे लापरवाह भी बताया है.

Advertisement

* ""रोती हुई मालकिन को घोड़े ने गले लगाकर यूं दिया दिलासा, भावुक कर रहा है VIDEO
* 'पाकिस्तान की 'Pawri Girl' का एक और Video आया सामने, देखें नया कारनामा
* "हजार का खाना-लाखों की टिप, फिर वापस मांगा सूद समेत पूरा पैसा, जानें क्या है मामला

Advertisement

देखें वीडियो- मौनी रॉय मुंबई एयरपोर्ट पर ब्‍लैक आउटफिट में आईं नजर 

Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon