लाइव शो पर कॉमेडियन ने हनीमून के बारे में पूछा सवाल, पाकिस्तानी सिंगर ने जड़ दिया थप्पड़, फिर किया ये बवाल

गायिका "पब्लिक डिमांड" में एक गेस्ट के तौर पर आईं हुई थी, इस दौरान कॉमेडियन ने हनीमून को लेकर सवाल किया जिस पर वो अपना आपा खो बैठीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कॉमेडियन की बात से नाराज सिंगर ने जड़ दिया थप्पड़

कई बार कॉमेडियन्स लोगों को हंसाने के लिए कुछ ऐसा कह जाते हैं जो सामने वाले को नागवार गुजरता है. एक पाकिस्तानी कॉमेडियन (Comedian) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. मशहूर पाकिस्तानी गायिका शाजिया मंजूर (Pakistani singer Shazia Manzoor) ने लाइव शो (Live Show) में तीखी नोकझोंक के बाद कॉमेडियन शेरी नन्हा को थप्पड़ जड़ दिया. गायिका "पब्लिक डिमांड" में एक गेस्ट के तौर पर आईं हुई थी, इस दौरान कॉमेडियन ने हनीमून को लेकर सवाल किया जिस पर वो अपना आपा खो बैठीं.

इस वाकये का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में, शेरी नन्हा ने मजाक में पूछा, "शाज़िया, हमारी शादी होने के बाद, मैं तुम्हें तुरंत हमारे हनीमून के लिए मोंटे कार्लो ले जाऊंगा. क्या तुम मुझे बता सकती हो कि तुम किस क्लास में जाना चाहती हो?" इस सवाल पर शाजिया बेहद नाराज हुईं और दोनों में बहस शुरू हो गई. सिंगर ने कॉमेडियन पर थप्पड़ों की बरसात कर दी.

Advertisement

उन्होंने कहा, "पिछली बार मैंने आपकी बातों को एक प्रैंक बता दिया था और इसे छुपाया लेकिन इस बार मैं गंभीर हूं, क्या आप महिलाओं के साथ इसी तरह बात करते हैं? आप 'हनीमून' कह रहे हैं. आप महिलाओं से इसी तरह बात करते हैं?"

मेजबान मोहसिन अब्बास हैदर ने हस्तक्षेप किया और नन्हा को सख्ती से याद दिलाया कि वह स्क्रिप्ट पर कायम रहें और ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए अपनी ओर स्क्रिप्ट में लाइन्स जोड़ा न करें.

यहां देखें वीडियो:

नाराज गायिका स्टूडियो से बाहर चली गई और कहा कि वह फिर कभी शो में नहीं आएगी. हालांकि वायरल वीडियो ने घटना की प्रामाणिकता के बारे में अटकलें तेज कर दी हैं, जिससे कुछ लोगों को यह सवाल उठने लगा है कि क्या यह स्क्रिप्टेड था.

Advertisement

वीडियो पर कमेंट करते हुए, एक यूजर ने लिखा, "शायद ये सब स्क्रिप्टेड हो और आखिर में ये एक प्रैंक ही निकले. दूसरे ने लिखा, "नहीं, यह स्क्रिप्टेड है." तीसरे यूजर ने लिखा, "अंत में यह एक मजाक निकला."

Featured Video Of The Day
गाल पर KISS, फिर झप्पी! Rohit और Virat पर क्या बोले Hardik Pandya
Topics mentioned in this article