टमाटरों के बीच में घुस के बैठा था किंग कोबरा, पास गया शख्स तो फन फैलाकर कर दिया अटैक और फिर...

सोशल मीडिया एक टमाटर के साथ एक किंग कोबरा का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने सभी को हैरान कर दिया है. वीडियो शेयर करने वाले ने बताया है कि ये कोबरा, टमाटर की रक्षा कर रहा था!

Advertisement
Read Time: 14 mins
टमाटरों के बीच में घुस के बैठा था किंग कोबरा, पास गया शख्स तो फन फैलाकर कर दिया अटैक

टमाटर की बढ़ती कीमतें इन दिनों आसमान छू रही हैं. टमाटर के भाव 150 रुपए किलों से 250 रुपए किलो तक पहुंच गए हैं. ऐसे में टमाटर के बढ़ते दामों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं. यहां तक कि परिवार और रिश्तेदारों के बीच भी टमाटर इन दिनों ट्रेडिंग टॉपिक बना हुआ है. दुकानदारों ने तो कई स्कीम भी शुरु कर दी हैं, जैसे एक दुकानदार मोबाइल खरीदने पर बदले में मुफ्त टमाटर दे रहा है. और अब सोशल मीडिया एक टमाटर के साथ एक किंग कोबरा (King Cobra) का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने सभी को हैरान कर दिया है. वीडियो शेयर करने वाले ने बताया है कि ये कोबरा, टमाटर की रक्षा कर रहा था!

हैरान कर देने वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए स्नैक कैचर ने लिखा- खजाने से कम नहीं है टमाटर, रक्षा कर रहा खतरनाक नाग. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोबरा फन फैलाकर टमाटरों के बीच बैठा है. शख्स जैसे ही उसे पकड़ने की कोशिश करता है, तो सांप फुफकारते हुए वार कर देता है. वीडियो में आप सांप के फुफकारने की आवाज़ सुन सकते हैं. 

देखें Video:

Advertisement

यही वजह है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के बारे में आप क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case की FIR में विश्व हरि भोले बाबा का नाम क्यों नहीं? | Sach Ki Padtaal