अपने पापा की इस हरकत से परेशान बच्चे का फूटा गुस्सा, कहा-'मैं पूरी जिंदगी कैमरा में ही घुसा रहूं'

इंटरनेट पर इन दिनों एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चा दुनियाभर के उन पेरेंट्स पर गुस्सा उतारता नजर आ रहा है, जो अपने बच्चे को सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बनाना चाहते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
अपने पेरेंट्स की इस हरकत से परेशान बच्चे ने कह दी ऐसी बात, Video हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल बच्चों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिन्हें लोग काफी देख और पसंद कर रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा अपने पेरेंट्स से परेशान होकर अपना गुस्सा उतारता नजर आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चा अपने पेरेंट्स की क्लास लगाते नजर आ रहा है, जिसे देख सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा गन्ने का जूस पीता नजर आ रहा है. इस बीच वीडियो में बच्चे के पिता कहते हैं 'हेलो मोलिक'. यह सुनते है बच्चा भड़क जाता है और लगातार बोलने लग जाता है. वीडियो में पिता से गुस्सा बच्चा कहता है, 'यार ये क्या है आपका? मतलब मैं कुछ खाता हूं, पीता हूं, हर जगह आप कैमरा लेकर घुस जाते हो! मतलब मैं कल पॉटी जा रहा था, तब भी कैमरा लेकर घुस गए. हर चींज में. मतलब कुछ करने ही नहीं देते और ये मेरे साथ ही नहीं. हर बच्चे के साथ होता है. हर बच्चे के मां-बाप चाहते हैं कि वो इंफ्लूएंसर बने. पूरी जिंदगी इस कैमरे में ही घूम रही है. दिन भर, वीडियो, वीडियो, वीडियो!" 

Advertisement

मुंबई में बीच सड़क पर पुलिस वाले ने दिखाया अपना हुनर, Video देख खो जाएंगे आप

बच्चे की बात सुनकर उसके पिता एक मिनट के लिए चुप हो जाते हैं. इसके बाद वे बच्चे से पूछते हैं, 'बेटा गन्ने का जूस पी रहे हो या कुछ और.' इस पर बच्चा कहता है कि गन्ने का रस पी रहा हूं. प्लीज वीडियो ना बनाएं.'

Advertisement

'झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए' कमाल के कैप्शन के साथ वायरल हुआ Video, यूजर्स ने कहा- 'लेडी पुष्पा, मैं हटेगी नहीं'

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @molikjainhere नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को 1,62,222 लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही बहुत प्यारे और मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर मौलिक जैन के करीब 16 हजार फॉलोअर्स हैं और अभी तक उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर 100 पोस्ट अपलोड की हैं.
 

Advertisement

देखें वीडियो- मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम