Viral Video: किसी कुत्ते को कभी बेसबॉल खेलते देखा है, अगर नही तो देखिए ये शानदार वीडियो

इन दिनों एक ऐसा ही मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता बेसबॉल खेलता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में जिस तरह गर्दन घुमा कर कुत्ता जोरदार शॉट लगाता है उसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins

वैसे तो सोशल मीडिया पर खुश करने वाले ढेरों  वीडियोज़ मौजूद हैं,  लेकिन जब बात कुत्ते और इंसानों के दोस्ती की आती है तो उनके क्यूट वीडियोज़ टॉप पर होते हैं.  इंसान और कुत्तों की दोस्ती इतनी खास होती है कि जब दोनों साथ होते हैं तो जमकर मस्ती करते हैं.  इन दिनों एक ऐसा ही मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता बेसबॉल खेलता हुआ नजर आ रहा है.  वीडियो में जिस तरह गर्दन घुमा कर कुत्ता जोरदार शॉट लगाता है उसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. 

देखें वायरल वीडियो

कुत्ते ने बेहद शानदार अंदाज़ में लगाया शॉट 

 इंटरनेट पर इंसान और कुत्तों के कई दिल छू लेने वाले तो कई इमोशनल वीडियोज़ अक्सर वायरल होते रहते हैं. लेकिन इन दिनों दोनों का एक मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में कुत्ता एक शख्स के साथ बेसबॉल खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. हैरानी की बात यह है कि ये बात कुत्ता भी बखूबी समझ रहा है कि बल्ले से बॉल को मारना है. बेसबॉल का बैट मुंह में दबाये हुए कुत्ता बड़ी ही तन्मयता से बॉल आने का इंतजार करता हुआ दिखाई दे रहा है. जैसे ही सामने से बॉल आती है कुत्ता अपनी गर्दन घुमा कर खुद 360 डिग्री घूम जाता है और एक शानदार शॉट लगाता है. इंटरनेट पर कुत्ते को बेसबॉल खेलते हुए देख नेटिजंस बेहद खुश हो रहे हैं और इस प्यारे से वीडियो को एंजॉय कर रहे हैं.

वायरल हो गया प्लेयर डॉगी का ये क्यूट वीडियो 

 सोशल मीडिया पर बेसबॉल खेलते हुए कुत्ते का ये वीडियो वर्ल्ड ऑफ फनी के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सटीक बल्लेबाजी का कौशल'. आपको बता दें कि बेसबॉल और क्रिकेट में ये समानता है कि दोनों ही बैट से खेले जाते हैं. अमेरिका में बेसबॉल ज्यादा खेला जाता है. सोशल मीडिया पर इस टैलेंटेड कुत्ते का वीडियो देख नेटिजंस जमकर प्यार की बौछार कर रहे हैं.  इस वीडियो को देखकर एक इंटरनेट यूज़र ने कमेंट बॉक्स पर लिखा फैनटैस्टिक, तो दूसरे ने लिखा, कितना टैलेंटेड डॉगी है, इन्हें ट्रेन कैसे किया जाता है. वहीं ज्यादातर नेटजंस इस वीडियो को अमेजिंग बता रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report