गुलाब जामुन के साथ ऐसा गुनाह होता देख झन्नाया लोगों का दिमाग, कमेंट्स के जरिए निकाली भड़ास

Gulab Jamun Pizza: वायरल हो रहे गुलाब जामुन के इस वीडियो को देखकर मीठा खाने के शौकीनों को तगड़ा झटका लगा है. लोग कह रहे हैं कि, मासूम मिठाई पर ऐसा अत्याचार, ऊपर वाले से डरो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Gulab Jamun Pizza देख इंटरनेट यूजर हुए हैरान.

Gulab Jamun Pizza Video Viral: आज हम एक ऐसी चीज के बारे में बात कर रहे हैं, जो शादी में ना हो तो 'फूफा' तो 'फूफा' घाराती-बाराती में मुंह फूलाकर बैठ जाते हैं. दरअसल, हम बात कर रहे हैं चाशनी में नहाए गुलाब जामुन (Gulab Jamun) की. हाल ही में सोशल मीडिया पर गुलाब जामुन से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. वायरल हो रहे गुलाब जामुन के इस वीडियो को देखकर मीठा खाने के शौकीनों को तगड़ा झटका लगा है. वीडियो देखने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि, मासूम मिठाई पर ऐसा अत्याचार, ऊपर वाले से डरो. चलिए आपको भी दिखाते हैं आखिर गुलाब जामुन के साथ हुआ क्या है.

यहां देखें वीडियो

गुलाब जामुन पिज़्ज़ा 

यूं तो आजकल स्ट्रीट फूड वेंडर्स खाने-पीने की चीजों के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते नहीं थक रहे हैं, लेकिन कई बार कुछ नया करने के चक्कर में वो ऐसे डिशेज जनता के बीच ले आते हैं, जिसे देखकर लोगों के मुंह का स्वाद बढ़ने की जगह खराब हो जाता है. जहां कुछ फूड एक्सपेरिमेंट दिमाग की दही कर देते हैं. वहीं कुछ गुस्सा दिला देते हैं. दरअसल, इन दिनों मार्केट में गुलाब जामुन पिज्जा नाम की एक नई डिश आई हुई है, जिसे देखकर पिज्जा लवर्स से लेकर मीठे के शौकीनों तक हर कोई गुस्सा जता रहा है. 

Advertisement

पिज्जा और गुलाब जामुन का कॉम्बिनेशन

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @realfoodler नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पिज्जा बेस पर बकायदा तेल डालने के बाद, उसके ऊपर गुलाब जामुन के टुकड़े डाल दिए जाते हैं. यही नहीं इसके बाद ऊपर से ढेर सारा चीज फैलाया जाता है और फिर इसे बेक करके काटने के बाद, उस पर चाशनी में डूबा गुलाब जामुन डाल दिया जाता है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स कह रहे हैं कि, अब बोलने के लिए बचा क्या है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए अपना गुस्सा जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, प्लीज इसमें फ्लेवर के लिए चूहे मारने वाली दवा को भी मिला दो. दूसरे यूजर ने लिखा, नरक में जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India