लापरवाही का नतीजा...पिंजरे में लटके बंदर को हाथ से मार-मारकर छेड़ रही थी बच्ची, फिर जो हुआ, डर से कांप जाएगी रूह

एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर ने गुस्से में जो किया वो देख आप डर जाएंगे. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को इससे सबक भी मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Monkey Attack Video: सोशल मीडिया पर बंदरों के बहुत मजेदार और क्यूट वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. वैसे तो बंदर काफी समझदार जानवर होते हैं, लेकिन जब कोई उन्हें परेशान करता है या फिर जानबूझकर उनके साथ छेड़छाड़ करता है, तो गुस्से में वो कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे आपका नुकसान हो सकता है या फिर आपको चोट भी आ सकती है. ऐसे में अक्सर बंदर सामने वाले पर अटैक कर देते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर ने गुस्से में जो किया वो देख आप डर जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को इससे सबक भी मिल रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर पिंजरे में बंद है और उसके अंदर ही वो लटका हुआ है. पिंजरे के बाहर एक बच्ची मौजूद है जो एक हाथ से बंदर का वीडियो बना रही है और दूसरे हाथ से उसे मार-मारकर छेड़ रही है. बच्ची की इस हरकत से बंदर भड़क जाता है और अचानक पूरी ताकत लगाकर वो बच्ची के बाल खींचने लगता है. बंदर बच्ची के बालों को लगातार पकड़कर खींचता रहता है. बच्ची अपने बालों को छुड़ाने की कोशिश करती रहती है फिर भी बंदर नहीं छोड़ता. इस बीच वहां मौजूद और भी लोग बंदर से बच्ची के बाल छुड़ाने की कोशिश करते हैं फिर भी बंदर नहीं मानता.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही लोगों को ये सबक दे रहा है कि जानवरों के साथ किसी भी तरह की ज़ोर जबरदस्ती या फिर छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए. क्योंकि जानवर कब भड़क जाए और आप पर हमला कर दे इसका अंदाज़ा आप नहीं लगा सकते हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर najarsingh_1322 नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- देख लिया आपने लापरवाही का नतीजा. इस वीडियो के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Election Carnival: Haryana Assembly Elections में कार्निवल की हो रही दमदार वापसी
Topics mentioned in this article