VIDEO:देखते ही देखते स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही ट्रेन के इंजन के ऊपर उठा आग का गुब्बार

Burning Train: वायरल हो रहे इस वीडियो में ट्रेन के इंजन से धुएं के गुब्बार के साथ आग की तेज लपटों को उठते देखा जा रहा है, वो भी तब जब भाप के इंजन से चल रही ट्रेन स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कहां का है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Fire On Train Engine: इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिनकी शायद कभी किसी ने सपने में भी कल्पना ना की हो. इनमें से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही चौंकाने वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो में स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही एक ट्रेन के इंजन के ऊपर आग का एक बड़ा सा गुब्बार उठते दिखाई दे रहा है, जिस देखकर वहां मौजूद लोग डर गए.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में ट्रेन के इंजन से धुएं के गुब्बार के साथ आग की तेज लपटों को उठते देखा जा रहा है, वो भी तब जब भाप के इंजन से चल रही ट्रेन स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कहां का है और कब का है. वीडियो में आग इंजन के जल रहे कोयले से आती दिख है, जो अचानक एक गुब्बार में तब्दील हो जाती है, लेकिन वीडियो में आगे अगले ही पल यह गुब्बार गायब हो जाता है. वीडियो में कुछ बच्चे भी दिख रहे हैं 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे अब तक 57 हजार से ज्यादा लोग लाइक चुके हैं. वहीं इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को कुछ लोग पुराना वीडियो बता रहे हैं. यूं तो ट्रेनों के वायरल होने का यह कोई पहला वाकया नहीं है. 

Advertisement

* ""'VIDEO: नहीं देखी होगी ऐसी तीरंदाजी, हाथों के बल खड़े होकर पैरों से लगाया सटीक निशाना
* 'VIDEO:टूटे दांतों से बच्चियों ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, डांस ने उड़ाए यूजर्स के होश
* "शिकार पर निकला सांप अपने ही जाल में फंसा, जान बचाने के चक्कर में मुंह से निकालना पड़ा निवाला

Advertisement

देखें वीडियो- गोविंदा, सोनू सूद, काजल अग्रवाल और अन्य सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Featured Video Of The Day
जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन