'जा सिमरन जा...' त्योहारों से पहले Delhi Police का 'फिल्मी' अंदाज लोगों को भाया, अलर्ट मैसेज हुआ वायरल

Delhi Police Viral: हाल ही में त्योहारों से पहले दिल्ली पुलिस ने शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के एक मशहूर डायलॉग के जरिए लोगों को जागरूकता का संदेश दे रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Delhi Police Awareness Message Viral: दिल्ली पुलिस अक्सर सोशल मीडिया के जरिये लोगों को जागरुक करने का काम करती रहती है. आए दिन दिल्ली पुलिस की सोशल मीडिया सेल अपने पेज पर फिल्मी किरदारों, मशहूर डायलॉग और मीम्स के जरिए लोगों तक जागरूकता के संदेश पहुंचा रही है, जिसे लोग काफी पंसद भी कर रहे हैं. हाल ही में त्योहारों से पहले दिल्ली पुलिस का एक और पोस्ट इन दिनों लोगों पर अपना एक अलग ही जादू चला रहा है. पोस्ट को पहली नजर में देखने पर आपके जहन में भी DDLJ का 'जा सिमरन जा...' वाला सीन उतर आएगा, लेकिन आगे ही आपको सतर्कता और सावधानी का भी पाठ पढ़ाया जाएगा. यह दिल्ली पुलिस का यह मैसेज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें इमेज

देखा जाए तो अक्सर दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये जनता में सेफ्टी से जुड़ी बातें साझा करते देखी गई है. लोग खुद को सुरक्षित कैसे रखें इससे जुड़ी बातें अपने सोशल मडिया पर डालती रही हैं, पर जिस तरह दिल्ली पुलिस जानकारी को जनता के साथ साझा कर रही है, वो अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं. त्योहारों से पहले सुरक्षा को लेकर एक बार दिल्ली पुलिस लोगों को सतर्क और सावधानी बरतने का संदेश दे रही है. बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म DDLJ तो आपको याद ही होगी. फिल्म का एक कमाल का सीन है, जिसमें जब सिमरन (काजोल) अपने पिता से अपनी मोहब्बत की भीख मांगती है, तो आखिरकार बेटी के प्यार में पिता कहता है, 'जा सिमरन जी ले अपनी जिंदगी', फिल्म के इसी मशहूर डायलॉग का यूज इन दिनों दिल्ली पुलिस लोगों को जागरुक करने में कर रही है.

वायरल हो रहे इस पोस्ट में लिखा है, 'संदिग्ध गतिविधि दिखे तो दिल्ली पुलिस को जरूर सूचना दें. आने वाले त्योहारों में सावधान रहें. आंख व कान बनकर अपराधों पर अंकुश लगाने में दिल्ली पुलिस का सहयोग करें. ' अक्सर दिल्ली पुलिस इसी तरह फिल्मी किरदारों, मशहूर डायलॉग और मीम्स के जरिए लोगों तक जागरूकता का संदेश देती रही है.

Advertisement

* ""बीच सड़क जाम लगाकर सड़क पर घूमती दिखीं 3 शेरनियां, टूरिस्टों की अटकी सांसें
* 'Video: जेब्रा बनकर जंगल में गेड़ी मार रहा था शख्स, अचानक सामने आईं शेरनियों ने ले लिया रडार पर...
* "Video: बीच सड़क 'ताऊ' का रोमांटिक डांस देख, 'ताई' ने भी काट दिए धर्राटे!

Advertisement

देखें वीडियो- कृति खरबंदा और कैलाश खेर एयरपोर्ट पर आए नज़र

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात