Shocking Video: ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत, देखते ही देखते उड़ गए परखच्चे

Trending Accident Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सड़क हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेज रफ्तार कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Road Accident Viral Video: इंटरनेट की दुनिया बड़ी अजीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. अक्सर कुछ वीडियो दिल को छू जाते हैं, तो कुछ वीडियोज (Viral Video) को देख डर के मारे रूह कांप (Shocked) जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बीच सड़क (Road Accident) पर एक ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत (Accidents) देखने को मिल रही है, जिसे देखकर आपकी भी धड़कनें तेज हो जाएंगी.

यहां देखें वीडियो 

सड़क हादसे कई बार जाने-अनजाने, तो कई बार जल्दबाजी के कारण बनते हैं. अक्सर कई बार लोग एक-दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में भी खुद दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं, तो कई बार किसी और की गलती के कारण कई जिंदगियां मौत के मुंह में चली जाती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल (Viral) हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक कार ड्राइवर की गलती की वजह से इस ट्रक (Truck) की जो हालत हुई, उसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कार (Car) की टक्कर की वजह से ट्रक फिसलता हुआ पुल के किनारे पर पहुंचकर पलटते हुए, पुल से नीचे गिर जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो को देख लोग हैरान भी हैं और सीख भी ले रहे हैं.

इस हादसे का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं (Reactions) दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो इसे कार ड्राइवर की लापरवाही करार दिया, वहीं कुछ ने ट्रक ड्राइवर की किस्मत को दोष दिया. महज 17 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक हजारों यूजर्स लाइक और रीट्वीट कर चुके हैं. 

* ""सांप के साथ Selfie ले रहा था शख्स, लोग बोले- 'जिंदा है या गया'
* 'Video:'सिद्धू मूसेवाला के गाने पर एक साथ भांगड़ा करते नजर आए भारत और पाकिस्तान के जवान, वायरल हुआ VIDEO
* "लंगूरों को अपने बच्चे की तरह पालती-पोषती है यह महिला, मिलियंस बार देखा जा चुका है VIDEO

देखें वीडियो- मलाइका अरोड़ा और अर्जुन एक दूसरे का हाथ थामे कुणाल रावल-अर्पिता मेहता की शादी से निकले

Featured Video Of The Day
Bus Marshal Protest: DTC बस मार्शलों की बहाली पर Saurabh Bhardwaj को क्यों पकड़ने पड़े BJP नेता के पैर?