गाड़ी पर नहीं हेलमेट पर लगाए इंडिकेटर, चमचमाती स्क्रीन देख चौंके लोग, दोनों बाहें फैलाकर शख्स ने दिखाया टशन

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइकर गजब का कारनामा करता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कहा नहीं जा सकता. अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फेमस होने के लिए लोग अलग-अलग तरह के अजीबोगरीब कारनामे करते नजर आते हैं. कुछ लोग इनोवेशन के नाम पर कुछ ऐसा कर जाते हैं कि वो वाकई इंटरेस्टिंग भी लगने लगता हो, फिर वो चाहें किसी किस्म का परफॉर्मेंस हो या फिर कोई ऐसा जुगाड़ हो जो लोगों को हैरान कर दे. एक बाइकर ने कुछ ऐसा ही कमाल दिखाया और सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लीं. आमतौर पर गाड़ियों के शौकीन या तो गाड़ियों के साथ ही कुछ जोड़-जोड़ कर नए-नए एक्सपेरिमेंट कर देते हैं या फिर हैरतअंगेज स्टंट दिखाकर लोगों का ध्यान खींच लेते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस बाइकर ने कुछ अलग ही कारनामा कर लोगों को हैरान दिया है. यकीन ना हो तो खुद ही देख लीजिए.

हेलमेट पर इंडिकेटर

इंडिकेटर का मतलब हर उस शख्स को पता होगा जो गाड़ी चलाता है. सीधी सड़क पर गाड़ी चलाते हुए राइट या लेफ्ट टर्न लेना हो तो उस तरफ का इंडिकेटर जलाया जाता है, ताकि आगे और पीछे से आ रही गाड़ियों को ये पता चल सके कि गाड़ी पर सवार व्यक्ति किस तरफ मुड़ने वाला है. आमतौर पर इंडिकेटर गाड़ी के हैंडल या सामने की तरफ होते हैं, लेकिन इस शख्स ने ये इंडिकेटर अपने हेलमेट पर ही लगा डाले. आरती रोहित यादव नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स गाड़ी चला रहा है, लेकिन उसका हेलमेट कोई आम हेलमेट नहीं है, जिसके दोनों और इंडिकेटर लगे हुए हैं. वैसे तो इंडिकेटर तब जलाए जाते हैं जब कहीं टर्न लेना हो, लेकिन इस हेलमेट पर लगे इंडिकेटर पूरे समय जलते रहते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

हैरान रह गए चश्मदीद

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है कि स्पलेंडर चलाने वालों का जलवा ही अलग है. इस वीडियो में बाइक पर बैठा शख्स पूरे स्वैग के साथ बाइक चला रहा है. इस दौरान उसे सड़क पर ये हेलमेट लगाकर बाइक चलाता जो भी देखता है वो हैरान रह जाता है और मुड़-मुड़ कर उसे देखता भी है. खास बात ये है कि इंडिकेटर के साथ-साथ हेलमेट पर एक स्क्रीन भी जगमगा रही है. जो लोगों का ध्यान खींच रही है. इस बीच शख्स हाथ फैलाकर भी बाइक चलाता नजर आ रहा है.

Advertisement

ये भी देखें:- बाघ की सवारी करता कपल

Featured Video Of The Day
Exit Poll On Haryana Elections 2024: Haryana में BJP से कहां हुई चूक, Congress कैसे निकली आगे? जानें सब कुछ