डर इसी का नाम है! ऊंचे झूले में बैठ याद आए 33 करोड़ देवी-देवता, जिसने भी देखा VIDEO हंस-हंस के हो गया लोटपोट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बच्चे का वीडियो देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा बच्चा झूला झूलने आया है, जिसके कुछ ही देर बाद बच्चा एक के बाद एक कई देवी-देवताओं के नाम जपते हुए अपने डर पर काबू पाने की कोशिश करने लगता है. इस वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
झूला झूल रहे इस बच्चे की वीडियो को देख लोगों की नहीं रुक रही हंसी

सोशल मीडिया (Viral on Social Media) पर अक्सर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग हंस-हंस के लोटपोट हो जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसे देख आप भी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. यह दिलचस्प वीडियो एक बच्चे (Funny Boy Video) का है. वीडियो में दिख रहा बच्चा झूला झूलने आया है, जिसके कुछ ही देर बाद बच्चा (Funny Video of Swinging Boy) एक के बाद एक कई देवी-देवताओं के नाम जपते हुए अपने डर पर काबू पाने की कोशिश करने लगता है. इस वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Viral Video: खून जमा देने वाली ठंड में ITBP के जवानों ने खेली कबड्डी, सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा- 'Hows The Josh'

Advertisement

वीडियो में झूला झूलने के लिए बच्चा काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. जैसे-जैसे झूला ऊपर की तरफ जाता है बच्चे का रिएक्शन देखने लायक होता है. शुरुआत में बच्चा बातें करते हुए मस्ती के मूड में नजर आता है, लेकिन जैसे ही झूला चलना शुरू होता है, बच्चे की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. बच्चा चिल्लाते हुए भगवान के नाम जपना शुरू कर देता है. 

Advertisement

TATTOO के चक्कर में महिला ने हाथों पर बनवा लिया ऐसा अजीबोगरीब डिजाइन, VIDEO देख घूम जाएगा सिर


बच्चे का यह वीडियो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लग रहा, लेकिन क्या कहें डर है ही बड़ी चीज, अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख यूजर्स बढ़चढ़ अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat